मानसून से पहले नालों में सफाई की मांग, फोनरवा ने सीईओ को लिखा पत्र 

नोएडा की समस्या : मानसून से पहले नालों में सफाई की मांग, फोनरवा ने सीईओ को लिखा पत्र 

मानसून से पहले नालों में सफाई की मांग, फोनरवा ने सीईओ को लिखा पत्र 

Tricity Today | Symbolic

Noida News : फोनरवा (फेडरेशन ऑफ नोएडा रेसीडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन) ने मानसून आगमन से पूर्व सभी छोटे-बड़े नालों की सफाई और डी-सिल्टिंग करने का आग्रह नोएडा प्राधिकरण से किया है। फोनरवा के महासचिव केके जैन ने नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी लोकेश एम. को पत्र लिखकर इस समस्या की ओर ध्यान आकर्षित किया है।

पत्र में लिखी समस्या 
फोनरवा के महासचिव केके जैन ने बताया कि बरसात के दिनों में नोएडा के वासियों को सालाना जलभराव की समस्या से जूझना पड़ता है। उन्होंने नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी लोकेश एम. को लिखे पत्र में कहा है कि बारिश के मौसम में नालों का गंदा पानी सड़कों और आवासीय परिसरों तक पहुंच जाता है, जिससे नागरिकों को काफी असुविधा होती है। इसलिए मानसून आने से पहले ही नालों की गहरी सफाई और डी-सिल्टिंग कराने की व्यवस्था की जानी चाहिए।

विभागों को आवश्यक निर्देश जारी हो : अध्यक्ष 
फोनरवा की मांग है कि इस दिशा में उचित कदम उठाए जाएं तो नागरिकों की यह दीर्घकालिक समस्या कम हो सकती है। ताकि मानसून के दौरान निवासियों को किसी भी तरह की परेशानी न हो। फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने कहा कि इस समस्या को खत्म करने पर प्राधिकरण की तरफ से जोर दिया जाए। सम्बंधित विभागों को आवश्यक निर्देश जारी कर दिए जाएं ताकि नोएडावासियों को जलजमाव से निजात मिल सके।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.