डीएम सुहास एलवाई को एलआईसी देगी लाखों का पुरस्कार, जिलाधिकारी के नाम दर्ज खास रिकॉर्ड

उपलब्धि : डीएम सुहास एलवाई को एलआईसी देगी लाखों का पुरस्कार, जिलाधिकारी के नाम दर्ज खास रिकॉर्ड

डीएम सुहास एलवाई को एलआईसी देगी लाखों का पुरस्कार, जिलाधिकारी के नाम दर्ज खास रिकॉर्ड

Google Image | डीएम सुहास एलवाई को एलआईसी देगी लाखों का पुरस्कार

Noida News : टोक्यो पैरालंपिक्स 2020 में शानदार प्रदर्शन कर सिल्वर मेडल जीतने वाले गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई (Suhas LY IAS) को लाइफ इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (एलआईसी) 50 लाख रुपए का नगद इनाम देकर पुरस्कृत करेगी। 2 नवंबर, सुबह 9:00 बजे सेक्टर-27 में स्थित कैंप ऑफिस में एक कार्यक्रम में जिलाधिकारी को पुरस्कार की धनराशि दी जाएगी।

एलआईसी से मिली जानकारी के मुताबिक, टोक्यो पैरालंपिक्स 2020 में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा। देश के खिलाड़ियों ने सर्वाधिक 19 मेडल जीते। इसमें कोई संदेह नहीं कि यह सभी खिलाड़ी देश का गर्व हैं। इसीलिए एलआईसी ने पैरालंपिक के विजेता और चौथे नंबर के एथलीट को पुरस्कृत करने का फैसला लिया है। 

इससे अन्य खिलाड़ियों का भी हौसला बढ़ेगा। इसी क्रम में लाइफ इंश्योरेंस कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया डीएम सुहास एलवाई को 50 लाख रुपए का नगद इनाम देगी। एलआईसी के मेरठ डिवीजन के सीनियर डिविजनल मैनेजर भगवान सिंह, 2 नवंबर को जिलाधिकारी को पुरस्कार की राशि देंगे।

इससे पहले डीएम सुहास एलवाई को अर्जुन अवार्ड देने के लिए भी खेल कमेटी ने सिफारिश कर दी है। डीएम पैरालंपिक्स में सिल्वर मेडल जीतने वाले देश के पहले आईएएस हैं। वह देश के पहले आईएएस होंगे, जिन्हें अर्जुन अवार्ड मिलेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.