हादसे के 48 घंटे बाद भी क्षतिग्रस्त लिफ्ट ठीक नहीं हुई, हजारों लोग परेशान

नोएडा की पारस टिएरा सोसाइटी का हाल : हादसे के 48 घंटे बाद भी क्षतिग्रस्त लिफ्ट ठीक नहीं हुई, हजारों लोग परेशान

हादसे के 48 घंटे बाद भी क्षतिग्रस्त लिफ्ट ठीक नहीं हुई, हजारों लोग परेशान

Tricity Today | नोएडा की पारस टिएरा सोसाइटी में लिफ्ट हादसा (File Photo)

Noida News : सेक्टर-137 स्थित पारस टिएरा हाउसिंग सोसाइटी में कई टावरों की लिफ्टें खराब होने से निवासियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। आपको याद होगा कि रविवार रात टावर नंबर-25 की लिफ्ट अचानक 25वीं मंजिल पर टकरा गई, जिससे इसकी छत क्षतिग्रस्त हो गई। वह लिफ्ट अभी तक दुरुस्त नहीं हुई है। इस टावर में करीब 200 परिवार रहते हैं और एक लिफ्ट ही चल रही है। इससे लोगों को लिफ्ट के लिए 30 मिनट तक इंतजार करना पड़ रहा है।

आए दिन होती रहती है समस्या
समस्या सिर्फ इतनी ही नहीं है। पारस टिएरा सोसाइटी के टावर नंबर-26 की भी दूसरी लिफ्ट खराब हो गई है। अब दोनों टावरों में सिर्फ एक-एक लिफ्ट ही काम कर रही है। इसके अलावा टावर नंबर-19 की लिफ्ट भी खराब है। सोसाइटी निवासी प्रमोद वैष्णव ने बताया कि लिफ्ट खराबी की समस्या आए दिन होती रहती है, लेकिन सोसाइटी प्रबंधन इस ओर ध्यान नहीं देता।  

सोसाइटी में कुल 3,954 फ्लैट्स
पारस टिएरा सोसाइटी में 69 टावर हैं। जिनमें 16 से 27 मंजिल तक के फ्लैट बने हुए हैं। सोसाइटी में कुल 3,954 फ्लैट हैं। लिफ्ट खराबी के कारण व्यस्त समय में लोगों को काफी परेशानी होती है क्योंकि उन्हें लिफ्ट का इंतजार करना पड़ता है या फिर सीढ़ियों से चढ़ना-उतरना पड़ता है। निवासी इस समस्या से निजात पाने की मांग कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.