नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर कई किलोमीटर लंबा जाम, हजारों वाहन घंटों से फंसे, भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात

HIGH ALERT : नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर कई किलोमीटर लंबा जाम, हजारों वाहन घंटों से फंसे, भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात

नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर कई किलोमीटर लंबा जाम, हजारों वाहन घंटों से फंसे, भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात

Tricity Today | नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर कई किलोमीटर लंबा जाम

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर इस समय भीषण जाम लगा हुआ है। चारों तरह वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई है। नोएडा चिल्ला बॉर्डर से लेकर महामाया फ्लाईओवर वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है। यातायात पुलिस मौके पर मौजूद है। दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर पुलिस चेकिंग कर रही है। जिसकी वजह से जाम लगा हुआ है। 

स्वतंत्रता दिवस के कारण अलर्ट जारी
पुलिस ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के कारण पुलिस अलर्ट पर है। दिल्ली से नोएडा और नोएडा से दिल्ली जाने वाले हर एक वाहन की चेकिंग की जा रही है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। चेकिंग के कारण नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है। यातायात पुलिस जाम को सामान्य करवाने में लगी हुई है। 
सड़क निर्माण और मरम्मत भी बनी कारण
डीसीपी ट्रैफिक गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि सभी यातायात पुलिस कर्मियों अपने प्वाइंट पर तैनात किए गए है। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एमिटी यूनिवर्सिटी से महामाया फ्लाईओवर की ओर जाने वाले मार्ग पर सड़क निर्माण और मरम्मत कार्य के कारण यातायात धीमी गति से चल रहा है। इसकी वजह से लोगों को गंतव्य स्थान तक जाने में समय लग रहा है।

भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित
गौतमबुद्ध नगर के डीसीपी ट्रैफिक गणेश पी साहा का कहना है कि आगामी स्वतंत्रता दिवस को लेकर नोएडा पुलिस अलर्ट है। 12 अगस्त की रात 12 बजे से 13 अगस्त की सुबह 2 बजे तक भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित है। इसी तरह 14 अगस्त की रात 2 बजे से 15 अगस्त की दोपहर एक बजे तक प्रवेश वर्जित रहेगा। ऐसे में चिल्ला रेड लाइट बार्डर से दिल्ली जाने वाले भारी वाहनों को चिल्ला रेड लाइट से यूटर्न लेकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे होकर अपने अपने गंतव्य की ओर जाना होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.