भगवान शिव के मंदिर में तोड़फोड़, ग्रामीणों ने किया हंगामा, खून के निशान भी मिले

NOIDA BREAKING : भगवान शिव के मंदिर में तोड़फोड़, ग्रामीणों ने किया हंगामा, खून के निशान भी मिले

भगवान शिव के मंदिर में तोड़फोड़, ग्रामीणों ने किया हंगामा, खून के निशान भी मिले

Tricity Today | ग्रामीणों ने किया हंगामा

Noida News : नोएडा के बहलोलपुर गांव में असामाजिक तत्वों द्वारा मंदिर के अंदर तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। मंदिर के अंदर खून के निशान भी मिले हैं। घटना के बाद से ग्रामीण आक्रोशित होकर मंदिर पहुंचकर हंगामा कर रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच ग्रामीणों को समझाने में जुट गई। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर मंदिर में तोड़फोड़ किसने की है। पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-63 थाना का है।

क्या है पूरा मामला
यह मामला नोएडा के सेक्टर-63 थाना क्षेत्र में स्थित बहलोलपुर गांव के शिव मंदिर का है। जहां देर रात मंदिर मूर्ति और शिवलिंग को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़ दिया गया। सुबह जब ग्रामीण मंदिर पहुंचे तो वह मंदिर की स्थिति को देख चौक गए। मंदिर के अंदर खून के निशान भी मिले हैं। गांव में ये खबर आग की तरह फैली। खबर फैलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। 

पुलिस बल मौके पर मौजूद
सूचना मिलते ही थाना सेक्टर-63 पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने बताया के फिलहाल पुलिस टीम मौके पर है और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर इस घटना को अंजाम किन लोगों ने दिया है। लोगों से पूछताछ भी की जा रही है और आसपास के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.