शराब से भरा ट्रक लेकर जा रहा था माफिया, पकड़ा गया तो किया सनसनीखेज खुलासा

नोएडा से बड़ी खबर : शराब से भरा ट्रक लेकर जा रहा था माफिया, पकड़ा गया तो किया सनसनीखेज खुलासा

शराब से भरा ट्रक लेकर जा रहा था माफिया, पकड़ा गया तो किया सनसनीखेज खुलासा

Tricity Today | शराब से भरा ट्रक लेकर जा रहा था माफिया

Noida News : शराब माफिया गौतमबुद्ध नगर में देश भर की शराब लाकर खपा रहे हैं। नोएडा थाना सेक्टर-63 पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने अवैध शराब के अंतरराज्यीय तस्कर को गिरफ्तार किया है। वह अरुणाचल मार्का वाली भारी मात्रा में शराब लेकर जा रहा था। उसके कब्जे से लगभग 45 लाख रुपये कीमत की शराब बरामद की है। यह बड़ा फर्जीवाड़ा है। पुलिस को पूछताछ में शराब माफिया ने बताया कि यह लोग एक ही बिल पर कई ट्रक शराब की तस्करी करते हैं। शराब तस्कर के साथ 700 पेटी शराब और एक कंटेनर पकड़ा गया है।

पूरे गैंग का पर्दाफाश करेंगे : एडीसीपी
सेंट्रल जोन के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया, "इस शराब माफिया के पास से करीब 45-50 की शराब पकड़ी गई है। कंटेनर में 750 पेटी व्हिस्की भरी हुई थी। यह जॉइंट ऑपरेशन था। जिसमें सेक्टर-62 थाना पुलिस और एक्साइज डिपार्टमेंट की टीम शामिल थी। यह शराब कहां से भेजी जाती है और इसे किसके पास भेजा जाता है? यह पूरी जानकारी पता लगाई जा रही है। जल्दी ही इस पूरे गैंग का पर्दाफाश किया जाएगा।

सोनीपत और इटानगर के रास्ते में नोएडा नहीं
एडीसीपी विशाल पांडे ने कहा, "पूछताछ में शराब तस्कर ने बताया है कि वह सोनीपत से शराब लेकर अरुणाचल प्रदेश के इटानगर जा रहा था। शराब की इन पेटियों पर अरुणाचल प्रदेश में आपूर्ति की जानकारी छपी हुई है। सोनीपत से ईटानगर जाने के लिए रास्ते में नोएडा नहीं आता है। यह व्यक्ति शराब की खेप लेकर नोएडा क्यों आया है? इस ने पूछताछ में बताया है कि यह लोग एक चालान पर कई-कई ट्रक शराब पार कर देते हैं। मतलब, अलग-अलग ट्रकों में शराब भरी जाती है और सभी में एक ही चालान रख दिया जाता है। इस तरह सरकार को केवल एक चालान का टैक्स भरते हैं। बाकी काली कमाई होती है।

 रिपोर्टर- ज्योति कार्की

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.