नोएडा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, डिफेंडर कार ने इको गाड़ी में मारी टक्कर, दो बच्चे समेत 4 घायल

BREAKING NEWS : नोएडा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, डिफेंडर कार ने इको गाड़ी में मारी टक्कर, दो बच्चे समेत 4 घायल

नोएडा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, डिफेंडर कार ने इको गाड़ी में मारी टक्कर, दो बच्चे समेत 4 घायल

Tricity Today | छतिग्रस्त कार

नोएडा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, डिफेंडर कार ने इको गाड़ी में मारी टक्कर, दो बच्चे समेत 4 घायल Noida News : शनिवार की दोपहर एक बड़ा हादसा हुआ है। एक लैंड रोवर डिफेंडर गाड़ी ने अपने से आगे चल रही एक इको गाड़ी को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें 4 लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया। प्राथमिक उपचार करने के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई है। फिलहाल, किसी की भी हालत खतरे में नहीं है। पुलिस ने लैंड रोवर डिफेंडर और इको दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा
पुलिस ने बताया कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर शनिवार की दोपहर को एक सड़क हादसा हुआ। परी चौक से दिल्ली की तरफ जा रही लैंड रोवर गाड़ी ने पीछे से एक इको गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में इको गाड़ी में सवार चालक 44 वर्षीय राजपाल, 24 वर्षीय मंजू, 5 वर्षीय वंश और 3 वर्षीय झलक घायल हो गई। घटना की जानकारी घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दी। 

डिफेंडर गाड़ी ने इको कार में मारी टक्कर
सूचना मिलने के बाद सेक्टर-126 कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि प्राथमिक उपचार देने के बाद सभी लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने इको और लैंड डिफेंडर दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया है। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि डिफेंडर वाहन चालक ने लापरवाही के चलते पीछे से ईको गाड़ी में टक्कर मारी थी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.