'कानून के हाथ लंबे होते हैं' यह कहावत यूं ही नहीं कही जाती, पत्नी की हत्या करने वाला पति ऐसे हुआ चुटकियों में गिरफ्तार

नोएडा : 'कानून के हाथ लंबे होते हैं' यह कहावत यूं ही नहीं कही जाती, पत्नी की हत्या करने वाला पति ऐसे हुआ चुटकियों में गिरफ्तार

'कानून के हाथ लंबे होते हैं' यह कहावत यूं ही नहीं कही जाती, पत्नी की हत्या करने वाला पति ऐसे हुआ चुटकियों में गिरफ्तार

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : "कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं" यह कहावत यूं ही नहीं कही जाती है। ताजा मामला नोएडा से आया है। हिमाचल प्रदेश में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और वारदात को अंजाम देने के बाद वह नोएडा आकर रहने लगा, लेकिन पुलिस लगातार उसकी तलाश करती रही और अब जाकर कामयाबी हासिल हुई है। हिमाचल प्रदेश पुलिस ने नोएडा में आकर अपनी पत्नी के कातिल को गिरफ्तार किया है।

वारदात को अंजाम देकर नोएडा आया पति
पुलिस का कहना है कि बीते 5 दिसंबर 2021 को हिमाचल प्रदेश के सोनल जिले में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या गला दबाकर कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हिमाचल प्रदेश से फरार हो गया और नोएडा आकर रहने लगा। हिमाचल प्रदेश पुलिस ने आरोपी की तलाश के लिए कई टीमें गठित की और लगातार तलाश करती रही। अब जाकर हिमाचल प्रदेश पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है। 

बैंक ट्रांजैक्शन से पता चला
हिमाचल प्रदेश पुलिस ने अपनी पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को नोएडा के सेक्टर-137 गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी बैंक ट्रांजैक्शन के माध्यम से की है। आपको बता दें कि जब भी कोई भी व्यक्ति ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करता है तो उसकी करंट लोकेशन भी ज्ञात हो जाती है। बस इसी के माध्यम से हिमाचल प्रदेश पुलिस आरोपी को नोएडा से गिरफ्तार कर ले गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.