प्लास्टिक बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान हुआ जलकर खाक

नोएडा : प्लास्टिक बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान हुआ जलकर खाक

प्लास्टिक बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान हुआ जलकर खाक

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : सेक्टर -63 स्थित प्लास्टिक बनाने वाली फैक्ट्री में सोमवार दोपहर को आग लग गई। जिसके बाद नौ दमकल वाहनों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। लगभग ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। अच्छी बात यह हैं कि हादसे में किसी को कोई जनहानि नहीं पहुंची। अग्निशमन विभाग की टीम आग लगने के कारणों की जांच कर रही हैं। आग की वजह से लाखों की कीमत का सामान जल गया।

अचानक से लगी गौदाम में भीषण आग 
मुख्य अग्निशमन अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-63 के सी ब्लॉक में बोनी पोली प्लास्ट प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में बच्चों के दूध की बोतल और निप्पल बनाया जाता है। कंपनी की छत पर गौदम भी हैं। सोमवार दोपहर को लगभग 1:30 बजे अचानक से गौदाम में भीषण आग लग गई। धीरे धीरे आग गौदाम में फैल गई। कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों ने आग बुझाने के प्रयास किए और पुलिस को भी हादसे की सूचना दी।

नौ दमकल वाहनों ने पाया आग पर काबू 
सेक्टर-63 थाना पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंचे नौ दमकल वाहनों ने करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि आग को फैलने से बचा लिया गया और फैक्ट्री का लगभग 80 फीसदी सामान को सुरक्षित बचा लिया गया हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.