NOIDA BREAKING: नोएडा की स्लम बस्ती में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड मौके पर जुटी

नोएडा की स्लम बस्ती में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड मौके पर जुटी

Tricity Today | नोएडा की स्लम बस्ती में लगी भीषण आग

Noida News : नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। शहर की स्लम बस्ती (Fire in Noida slums) में एक बार फिर भीषण आग लगी है। सूचना मिलने के बाद भारी फोर्स और फायर ब्रिगेड मौके पर मौजूद हैं। करीब 12 गाड़ियों को आग पर काबू करने के लिए लगाया गया है। गर्मी के कारण आग तेजी के साथ फ़ैल रही है। दूसरी ओर पुलिस झुग्गी बस्ती को खाली कराने में जुटी है।

नोएडा के बरौला गांव के पास झुग्गियों में भीषण आग लगी है। आग लगने का कारण अभी स्प्ष्ट नहीं हुआ है। फायर की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। नोएडा की थाना-49 पुलिस मौके पर मौजूद है। कई लोगों के आग में झुलसने की सूचना मिल रही है। आसपास के लोग आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। नोएडा पुलिस ने आसपास का एरिया खाली करवाया है।
गौतमबुद्ध नगर के चीफ फायर ऑफिसर अरुण कुमार ने बताया कि आग काफी भयंकर है। मौके पर एक दर्जन से ज्यादा गाड़ी मौजूद हैं। हालात पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। भारी संख्या में पुलिस फाॅर्स पहुंच गई है। काफी थानों की पुलिस बुला ली गई है। नोएडा के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए हैं। राहत कार्य जारी है। अभी तक कोई भी जनहानि होने की जानकारी नहीं है।

बहलोलपुर अग्निकांड याद आया
आपको बता दें कि बीते 11 अप्रैल 2021 को नोएडा के सेक्टर-65 में स्थित बहलोलपुर गांव में भीषण आग लगी थी। जिसमें करीब 150 परिवार हादसे का शिकार हुए थे। बहलोलपुर अग्निकांड में 2 मासूमों की जिंदा जलकर मौत हो गई थी। आग की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता था कि दमकल की 17 गाड़ियों को 5 घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी। तब जाकर आग पर काबू पाया गया था।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.