प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

NOIDA BREAKING : प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

Tricity Today | प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग

Noida News : मंगलवार की सुबह नोएडा के सेक्टर-7 में स्थित एक प्लास्टिक की फैक्ट्री में आग लग गई। आग लगने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी नोएडा पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम को दी। करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इस घटना में प्लास्टिक फैक्ट्री में लाखों रुपए का नुकसान हो गया। हालांकि इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। 

सुबह करीब 6:00 बजे लगी आग
जिले के मुख्य अग्निशमन अधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 6:00 बजे नोएडा के सेक्टर-7 में स्थित प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लग गई। घटना की सूचना फायर ब्रिगेड टीम को दी गई। सूचना मिलने के बाद कुछ मिनटों के भीतर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

इस हादसे में कोई जनहानि नहीं
अरुण कुमार ने बताया कि करीब 5 गाड़ियों ने ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस हादसे में फैक्ट्री जलकर राख हो गई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि शार्ट सर्किट के कारण फैक्ट्री में आग लगी थी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई है। उनका कहना है कि अगर इस मामले में कोई शिकायत मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.