इस दिन जुटेंगे मायावती के समर्थक, समस्या हो तो यहां करें संपर्क

नोएडा से दिल्ली जाने से पहले देखे लें एडवाइजरी : इस दिन जुटेंगे मायावती के समर्थक, समस्या हो तो यहां करें संपर्क

इस दिन जुटेंगे मायावती के समर्थक, समस्या हो तो यहां करें संपर्क

Tricity Today | Symbloic Image

Noida News : बहुजन समाज पार्टी की ओर से पार्टी संस्थापक कांशीराम के महापरिनिर्वाण दिवस पर दलित प्रेरणा स्थल में नौ अक्टूबर को बड़ा आयोजन होगा। मेरठ, सहारनपुर समेत पश्चिम उत्तर प्रदेश से सैकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल होंगे। पार्टी सुप्रीमो मायावती के निर्देश के बाद कार्यकर्ताओं ने शुरू कर दी है। दूसरी तरफ वाहनों की संख्या अधिक देखते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। वाहन चालक यातायात असुविधा होने पर नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते है।

इन सड़को का करें इस्तेमाल
  1. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल पर यातायात दबाव होने की स्थिति में महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर-37 की ओर यातायात का डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सेक्टर-37 से अटटापीर चौक, रजनीगंधा चौक, सेक्टर 15 गोलचक्कर चौक से गन्तव्य को जा सकेगा।
  2. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल गेट नं-4 पर यातायात दबाव होने की स्थिति में फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सेक्टर-18 की ओर यातायात का डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सेक्टर 18 से रजनीगंधा चौक, सेक्टर-15 गोलचक्कर चौक अथवा सेक्टर-18 अण्डरपास से एलीवेटेड होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
  3. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर डीएनडी, फिल्मसिटी फ्लाई ओवर के पास यातायात दबाव होने की स्थिति में सेक्टर-14ए फ्लाई ओवर से सेक्टर-15 गोलचक्कर की ओर यातायात का डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सेक्टर-15 गोलचक्कर चौक से रजनीगंधा चौक, अटटापीर चौक, सेक्टर 37 होेकर गन्तव्य को जा सकेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.