नोएडा दलित प्रेरणा स्थल में मायावती को काली पिन्नी से ढका, चुनाव चिन्ह खुले छोड़े

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : नोएडा दलित प्रेरणा स्थल में मायावती को काली पिन्नी से ढका, चुनाव चिन्ह खुले छोड़े

नोएडा दलित प्रेरणा स्थल में मायावती को काली पिन्नी से ढका, चुनाव चिन्ह खुले छोड़े

Tricity Today | मायावती को काली पिन्नी में ढका

नोएडा दलित प्रेरणा स्थल में मायावती को काली पिन्नी से ढका, चुनाव चिन्ह खुले छोड़े Noida : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इसी के साथ नोएडा-दिल्ली बॉर्डर के पास बने दलित प्रेरणा स्थल के अंदर मौजूद मायावती की मूर्ति को ढक दिया गया है, लेकिन दलित प्रेरणा स्थल में मौजूद मायावती के चुनाव चिन्ह हाथियों को नहीं ढका गया है। 

मायावती और दर्जन से भी ज्यादा हाथियों को मूर्ति लगी
नोएडा में स्थित दलित प्रेरणा स्थल में मायावती की मूर्ति लगी हुई है। मायावती के अलावा दलित प्रेरणा स्थल में मायावती का चुनाव चिन्ह हाथी की मूर्ति लगी हुई है। हाथी की एक या दो नहीं बल्कि एक दर्जन से भी ज्यादा मूर्ति लगी हुई है। आचार संहिता लागू होते ही उत्तर प्रदेश में निर्वाचन आयोग के नियमों का पालन करने के लिए सख्ती से कदम उठाए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे सवाल
दलित प्रेरणा स्थल में मायावती की मूर्ति को तो काली पॉलीथिन से ढक दिया गया है, लेकिन उसी प्रेरणा स्थल में मौजूद एक दर्जन से ज्यादा हाथियों को नहीं रखा गया है। जिसके बाद लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर मायावती के चुनाव चिन्ह को क्यों नहीं ढका गया है। 

गाड़ियों पर लगे चुनाव चिन्ह हटे
गौतमबुद्ध नगर में विधानसभा चुनाव का ऐलान होते ही सभी राजनीतिक पार्टियों के होर्डिंग और बैनर को उतार दिया गया। गाड़ियों पर लगे चुनाव चिन्ह को भी हटा दिया गया है। एक बड़ा सवाल खड़ा होता है कि दलित प्रेरणा स्थल में बहुजन समाज पार्टी के चुनाव चिन्ह हाथी को क्यों नहीं ढका गया।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.