इण्डियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट की हुई बैठक, अवधेश भार्गव बने अध्यक्ष

नोएडा : इण्डियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट की हुई बैठक, अवधेश भार्गव बने अध्यक्ष

इण्डियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट की हुई बैठक, अवधेश भार्गव बने अध्यक्ष

Tricity Today | दो दिवसीय बैठक नोएडा मीडिया क्लब में संपन्न हुई

Noida : रविवार को इण्डियन फेडरेशन ऑफ वर्किंगजर्नलिस्ट IFWJ की दो दिवसीय बैठक नोएडा मीडिया क्लब (Noida Press Club) में संपन्न हुई। जिसमें दस राज्य के प्रतिनिधि मौके पर मौजूद रहे। वहीं 8 राज्यों के प्रतिनिधि ने वर्चुअल रूप से हिस्सा लिया। इस बैठक में अवधेश भार्गव अध्यक्ष चुने गए। भार्गव की घोषणा केन्द्रीय निर्वाचन अधिकारी CRO शंकर दत्त शर्मा ने की। 

इण्डियन फेडरेशन ऑफ वर्किंगजर्नलिस्ट IFWJ का चुनाव  नोएडा के प्रेस क्लब में हुआ। जिसमें अवधेश भार्गव को अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया। अवधेश 50 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में कार्यरत व पत्रकारों के हित को लेकर 30 वर्षों से संघर्ष करते रहे है। भार्गव के निर्विरोध अध्यक्ष बनने पर राज्यों के प्रतिनिधियों ने उन्हें बधाई दी।

केन्द्रीय निर्वाचन अधिकारी शर्मा ने कहा कि नामांकन प्रक्रिया के दौरान भार्गव के नामांकन पत्र के साथ 10 राज्यों के समर्थन पत्र मूल रूप में संलग्न थे, अन्य कोई नामांकन न होने पर भार्गव को अध्यक्ष चुना जाना तय था।लेकिन कुछ राज्यों द्वारा घोषणा से पूर्व एक बार फिर के विक्रम राव और परमानन्द पाण्डेय से संगठन हित को लेकर वार्ता करने का आग्रह किया गया था। जिसके बाद एक चार सदस्यीय शिष्ट मंडल बनाकर वार्ता हेतु भेजा गया और कोई सकारात्मक जवाब न मिलने पर राज्यों की वर्किंग कमेटी की बैठक में अध्यक्ष के निर्वाचित किये जाने की घोषणा करने का निर्णय लिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.