पिता पर कातिलाना हमले का बदला लेने के लिए मेंहदी हसन को मौत के घाट उतारा

नोएडा में फिर हत्या : पिता पर कातिलाना हमले का बदला लेने के लिए मेंहदी हसन को मौत के घाट उतारा

पिता पर कातिलाना हमले का बदला लेने के लिए मेंहदी हसन को मौत के घाट उतारा

Tricity Today | बाइक के पीछे बंधी रस्सी

Noida News : बरौला गांव में करीब 4 साल पहले एक युवक के पिता के ऊपर कातिलाना हमला हुआ था। उस कातिलाना हमले का बदला अब लिया गया है। पिता के ऊपर किए हमले के बदले में उस युवक ने हमला करने वाले को खौफनाक मौत दी। पहले बाइक के पीछे रस्सी से बांधकर व्यक्ति को पूरे गांव में घुमाया और फिर जिंदा आदमी लाश बन गया तो बीच गांव में छोड़ दिया। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि पूरा मामला रंजिश से जुड़ा हुआ है। मृतक और आरोपी के बीच करीब 4 साल पहले रंजिश शुरू हुई थी और इसी का आज बदला लिया गया है। पुलिस ने पूरी वारदात में अभी तक दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि नोएडा शहर में शुक्रवार को सूरज मान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। सूरज मान की भी हत्या रंजिश के चलते हुई। सूरज मान की रंजिश वर्ष 2011 से कपिल मान से चल रही थी। 

क्या है पूरा मामला और कैसे शुरू हुई रंजिश
बरौला गांव में मेहंदी हसन नाम का एक व्यक्ति रहता था। शनिवार को मेहंदी हसन के साथ 2 लोगों ने जमकर मारपीट की और फिर चाकू से गोदकर घायल कर दिया। इस घटना में मेहंदी हसन बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया, जहां पर पीड़ित ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मेहंदी हसन ने करीब 4 साल पहले वर्ष 2018 में आरोपी अनुज के पिता के ऊपर हमला किया था। उसके बाद से मेहंदी हसन और अनुज के बीच रंजिश शुरू हो गई। यह रंजिश इतनी बढ़ गई कि आज मेहंदी हसन को खौफनाक तरीके से मौत के घाट उतारा गया।

इस सूचना के बाद अफसरों के हाथ-पांव फूल गए
दूसरी ओर यह भी बताया जा रहा है कि युवक को बाइक से बांधकर पूरे बरौला गांव में घुमाया गया था, जिसकी वजह से वह जख्मी हो गया और इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि जब युवक को बाइक से बांधकर गांव में घुमाया जा रहा था तो उसका सिर धड़ से अलग हो गया। हालांकि, पुलिस ने इस बात से इनकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि सिर और धड़ अलग होने वाली बात गलत है। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इस सनसनीखेज वारदात के बाद गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। फिलहाल बरौला गांव में स्थिति सामान्य नहीं लग रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.