पेड़ से टकराने के बाद मर्सिडीज़ गाड़ी में लगी आग, कंपनी के मैनेजर की जिंदा जलकर मौत

NOIDA BREAKING : पेड़ से टकराने के बाद मर्सिडीज़ गाड़ी में लगी आग, कंपनी के मैनेजर की जिंदा जलकर मौत

पेड़ से टकराने के बाद मर्सिडीज़ गाड़ी में लगी आग, कंपनी के मैनेजर की जिंदा जलकर मौत

Google Image | हादसे का शिकार मर्सिडीज़ गाड़ी

Noida News : बीती रात को नोएडा में एक बड़ा हादसा हुआ है। नोएडा के फेस-2 थाना क्षेत्र अंतर्गत एक कंपनी के मैनेजर की मर्सिडीज़ गाड़ी में हादसे के बाद आग लग गई। इस घटना में मर्सिडीज़ कार चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद गाड़ी ऑटोमेटिक लॉक हो गई थी, जिसकी वजह से कार चालक गाड़ी से नहीं निकल पाया और जिंदा जलकर मौत हो गई। दिल्ली के रहने वाले थे अनुज शेरावत
सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि यह घटना मंगलवार देर रात की है। विशाल पांडे ने बताया कि दिल्ली रोहिणी के रहने वाले अनुज शेरावत नोएडा में स्थित एक ट्रैक्टर जेसीबी बनाने वाली कंपनी में काम करते थे। अनुज कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात थे।

पेड़ से टकराने के बाद मर्सिडीज़ गाड़ी में लगी आग
एडिशनल डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात को अनुज शेरावत अपनी मर्सिडीज़ गाड़ी लेकर जा रहे थे। फेस-टू थाना क्षेत्र अंतर्गत उनकी गाड़ी पहले डिवाइडर पर चढ़ी और फिर पेड़ से टकरा गई। इस घटना में उनकी गाड़ी ऑटोमेटिक लॉक हो गई और आग लग गई। इस हादसे में अनुज शेरावत की जिंदा जलकर मौत हो गई। पेड़ से टकराने के बाद गाड़ी के बोनट से आग लगना शुरू हुई और फिर तेजी के साथ पूरी गाड़ी जल गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.