Metro Hospital के मालिक पर 3.50 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप, पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी

नोएडा मीडिया क्लब में प्रेस वार्ता : Metro Hospital के मालिक पर 3.50 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप, पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी

Metro Hospital के मालिक पर 3.50 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप, पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी

Google Image | Metro Hospital

Noida News : शुक्रवार को नोएडा मीडिया क्लब में एक प्रेस वार्ता का आयोजन हुआ। जिसको संबोधित करते हुए आर बिल्डर के प्रोपराइटर संजीव चौधरी ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-12 में स्थित मेट्रो स्पेशलिटी अस्पताल प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन डॉक्टर पुरुषोत्तम लाल और उनकी धर्मपत्नी डॉक्टर पूनम लाल डायरेक्टर ने मेरे साथ धोखाधड़ी की है। उन्होंने मुझसे फरीदाबाद में एक मेट्रो कैंसर बिल्डिंग सेक्टर-16ए फरीदाबाद में अस्पताल का निर्माण कराया और मुझे पैसे नहीं दिए।

आरोप के मुताबिक
संजीव चौधरी ने कहा, “मेरे द्वारा दिए गए 3.50 करोड़ बिल की डॉक्टर पुरुषोत्तम लाल ने अपने इंजीनियरों के द्वारा जांच कराई थी और बिल को सही मानते हुए उस पर इंजीनियरों ने अपने हस्ताक्षर किए थे। जिसकी कॉफी मेरे पास है।‌ मेरे साथ 15 दिन में पैसे देने का एग्रीमेंट किया गया था लेकिन पैसे नहीं मिले। अस्पताल वालों ने कहा था कि दिसंबर 2022 में हम आपके पैसे दे देंगे लेकिन नहीं दिए फिर जनवरी 23 में देने का वादा किया तब भी नहीं दिए। उसके बाद कहा 31 मार्च 2023 तक हम आपका सारा पैसा दे देंगे, कई तारीख बीत जाने के बाद भी पैसे नहीं दिए गए है।”
पुलिस से की शिकायत
उन्होंने आगे प्रेस वार्ता के दौरान, डॉक्टर पुरुषोत्तम लाल और उनकी धर्मपत्नी डॉ. पूनम लाल के बारे में बताना चाहता हूं मेरे ही नहीं अनेकों ठेकेदारों के पैसे इन्होंने नहीं दिए हैं। पैसा मांगने वाले ठेकेदारों को जान से मारने की धमकी देते हैं। इस मामले को लेकर पुलिस से भी शिकायत की गई है लेकिन कोई उचित कार्रवाई खिलाफ नहीं की गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.