नंदी के सामने रखेंगे अफसर फाइल, फ्लैट-खरीदारों और किसानों...

लखनऊ में होगी नोएडा प्राधिकरण की बैठक : नंदी के सामने रखेंगे अफसर फाइल, फ्लैट-खरीदारों और किसानों...

नंदी के सामने रखेंगे अफसर फाइल, फ्लैट-खरीदारों और किसानों...

Google Photo | Nand Gopal Gupta Nandi

Noida News : बुधवार को लखनऊ में नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) के कामकाज की एक महत्वपूर्ण समीक्षा बैठक होगी। इसकी अध्यक्षता औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Nand Gopal Gupta Nandi) करेंगे। यह बैठक नोएडा के विकास और प्रगति पर केंद्रित होगी, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों के कार्यों का गहन मूल्यांकन किया जाएगा।

संबंधित विभाग से मांगी गई जानकारी 
मंत्री विशेष रूप से नोएडा प्राधिकरण के सिविल, ग्रुप हाउसिंग, जनस्वास्थ्य, औद्योगिक, व्यावसायिक, नियोजन और वित्त विभागों के कार्यों की समीक्षा करेंगे। इस बैठक में फ्लैट-खरीदारों और किसानों से संबंधित मुद्दों पर भी विशेष ध्यान दिया जाएगा, जिसके लिए संबंधित विभाग से विस्तृत जानकारी मांगी गई है। बैठक की तैयारियों के संदर्भ में प्राधिकरण के अधिकारी अपने-अपने विभागों से संबंधित आंकड़े और रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं।

भविष्य के प्रोजेक्ट पर होगी चर्चा
मंत्री को प्रत्येक विभाग के प्रतिनिधि अपने क्षेत्र के विकास कार्यों, चुनौतियों और भविष्य की योजनाओं का विस्तृत विवरण प्रस्तुत करेंगे। बुधवार की सुबह तक सभी संबंधित अधिकारी अपने-अपने विभागों की रिपोर्ट लेकर लखनऊ पहुंच जाएंगे, जहां होने वाली इस महत्वपूर्ण बैठक में भाग लेंगे। यह बैठक नोएडा के समग्र विकास के लिए एक महत्वपूर्ण मंच साबित हो सकती है। इसमें न केवल वर्तमान परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा की जाएगी, बल्कि भविष्य की रणनीतियों पर भी चर्चा होगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.