एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर दोस्त को पीटते रहे बदमाश, कार में बैठकर देखती रही तमाशा

नोएडा में गुंडे से डरी खूबसूरत हसीना : एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर दोस्त को पीटते रहे बदमाश, कार में बैठकर देखती रही तमाशा

एमिटी यूनिवर्सिटी के बाहर दोस्त को पीटते रहे बदमाश, कार में बैठकर देखती रही तमाशा

Tricity Today | सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

Noida News : नोएडा की नामी यूनिवर्सिटी में शुमार एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University) पूरे विश्व में अपनी पहचान की मोहताज नहीं है। भारत के अलग-अलग शहरों में इनकी कई ब्रांच हैं, लेकिन नोएडा में स्थित इस यूनिवर्सिटी में रोजाना मारपीट की वीडियो वायरल होती रहती हैं। ताजा वीडियो यूनिवर्सिटी के गेट नंबर-5 का वायरल हो रहा है। जिसमें तीन-चार लड़के मिलकर कार में बैठे छात्र को पीटते हैं और घसीटते हुए कार से बाहर लेकर आते हैं। उसके बाद बाहर निकलकर रोड पर भी उसे बुरी तरह पीटते हैं। इसी वीडियो में देखा जा सकता है कि पीटने के बाद कार से एक युवती बहार आती है और पीड़ित के जूते लेकर अंदर जाती है। नोएडा पुलिस (Noida Police) आरोपियों और पीड़िता की तलाश कर रही है।  सरेआम पीटता रहा छात्र 
जानकारी के मुताबिक, यह घटना सेक्टर-126 में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के गेट नंबर-5 का बताया जा रहा है। यह भी बताया जा रहा है की पीटने वाला छात्र एमिटी में ही पढ़ता है। हो सकता है कि जो युवक पीट रहे है, वह भी इसी में पढ़ते होंगे। गाड़ी दिल्ली के नंबर प्लेट की है, लेकिन इन सब में यूनिवर्सिटी की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा होता है। साथ ही लोगों पर भी घटना के दौरान कई गाड़ियां वहां से गुजरी, लेकिन किसी ने उसे नहीं बचाया। यहां तक की उसकी गाड़ी में बैठी अपनी दोस्त आखिर में बाहर आती है, तब तक बदमाश वहां से फरार हो जाते हैं। 

कैमरे में कैद हुई घटना 
करीब 47 सेकंड की वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तीन लड़के युवक से बातचीत कर रहे हैं। बातचीत करते-करते वह उसे कार से बाहर घसीटते हैं। घसीटने के बाद उसे रोड पर लेटाकर लात-घूसों से बुरी तरह मारते हैं। उनके जाने के जाने के बाद एक लड़की उसी कार से बाहर आती है और पीड़ित के जूते अंदर रखती है। इसमें गाड़ी का नंबर भी साफ दिखाई दे रहा है। जो दिल्ली की नंबर प्लेट लगी हुई है।

क्या कहती है पुलिस 
सेक्टर-126 थाना प्रभारी का कहना है कि अभी तक पीड़ित की तरफ से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। वीडियो वायरल होने के बाद एमिटी यूनिवर्सिटी जाकर छात्र का पता लगाया गया, लेकिन अभी उसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। वायरल वीडियो में गाड़ी की नंबर प्लेट से पीड़ित का नंबर निकाला गया, लेकिन वह भी स्विच ऑफ आ रहा है। जल्द ही मामले में आरोपियों की पहचान की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.