नोएडा से लापता युवती 550 किलोमीटर दूर मिली, जीजा-जीजी के कारण घर से हुई थी फरार

BREAKING : नोएडा से लापता युवती 550 किलोमीटर दूर मिली, जीजा-जीजी के कारण घर से हुई थी फरार

नोएडा से लापता युवती 550 किलोमीटर दूर मिली, जीजा-जीजी के कारण घर से हुई थी फरार

Tricity Today | युवती को उसके परिजनों को सौंपा

Noida News : बीते दिनों नोएडा से एक 21 साल की युवती लापता हो गई थी। युवती के परिजनों ने गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। यह रिपोर्ट नोएडा सेक्टर-49 थाने में दर्ज कराई गई। नोएडा पुलिस ने गुरुवार को युवती को बरामद कर लिया है। युवती गुजरात के सूरत से बरामद किया है। युवती वहां पर एक सलून में काम कर रही थी। वह अपने जीजा और बहन से नाराज होकर घर से भाग गई थी। 

यह है पूरा मामला 
नोएडा सेक्टर-49 थाने क्षेत्र के सेक्टर-50 में स्थित एक सोसाइटी में  का परिवार रहता है। मनोज देवल ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि बीते 15 दिसंबर को उनकी साली मानसी बग्गा लापता हो गई। उन्होंने बताया था कि उनकी साली शाम करीब 5 बजे पार्क में घूमने गई थी और तब से घर वापस नहीं लौटी है। मानसी मानसी बग्गा की उम्र 21 वर्ष है। घटना की पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की और जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने परिजनों को सौंपा 
रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद सेक्टर-49 थाना पुलिस द्वारा युवती की तलाश की गई। पुलिस ने युवती की गाजियाबाद, मुरादाबाद, अम्बाला, चंडीगढ़ और आसपास के शहरों में तालाशी शुरू कर दी। पुलिस ने 50 से अधिक सीसीटीवी और तकनीकी सहायता से गुमशुदा मानसी बांगा को गुरुवार को जनपद सूरत गुजरात से सकुशल बरामद किया गया। पूछताछ पर लड़की ने बताया कि वह अपने जीजा और बहन से नाराज होकर गुस्से में घर से बिना बताए चली गई थी। वह घर से भागकर सूरत गुजरात आ गई और वहां एक सैलून में काम कर रही थी। गुमशुदा को थाने पर लाकर उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.