एमएलए पंकज सिंह ने 300 परिवारों को राहत सामग्री वितरित करवाई, तीन महीने से चल रहा अभियान

नोएडा : एमएलए पंकज सिंह ने 300 परिवारों को राहत सामग्री वितरित करवाई, तीन महीने से चल रहा अभियान

एमएलए पंकज सिंह ने 300 परिवारों को राहत सामग्री वितरित करवाई, तीन महीने से चल रहा अभियान

Tricity Today | 300 परिवारों को राहत सामग्री वितरित करवाई

Noida:  नोएडा से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के विधायक पंकज सिंह (MLA Pankaj Singh) कोरोना संक्रमण के पूरे काल में निवासियों की मदद के लिए समर्पित रहे। वह संक्रमण की दूसरी लहर के वक्त से जरूरतमंद परिवारों की अलग-अलग तरह से सहयता कर रहे हैं। इसके तहत निवासियों को कोरोना किट, राशन और भोजन के पैकेट वितरित करा रहे हैं। जून से शुरू हुआ यह सिलसिला अब तक बदस्तूर जारी है। बीते डेढ़ साल के दौरान जरूरतमंदों को हर संभव मदद पहुंचाई गई। चाहे वह कोरोना की पहली लहर हो या दूसरी। नोएडा के एमएलए ने पार्टी कार्यकर्तओं के माध्यम से ऐसे लोगों के घर पहुंचकर मदद की। 

इसी कड़ी में आज 26 अगस्त को  ग्राम छलेरा, युसूफपुर चकसाहबेरी, सैनिक विहार और सोरखा एक्सटेंसशन में 300 से अधिक गृहणी महिलाओं को राहत सामग्री वितरण की गई। सभी लाभार्थियों ने एमएलए का आभार व्यक्त किया। कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान कम आय वर्ग के लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ा। दिहाड़ी मजदूरी व घरों में काम कर परिवार का पालन कर रहे निवासियों के लिए यह दौर चुनौतियों भरा था। इन सबको देखते हुए नोएडा के विधायक पंकज सिंह 5 जून से मदद का अभियान चला रहे हैं। 

भाजपा कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय निवासियों के माध्यम से ऐसे लोगों को चिन्हित कर ‘सेवा ही संगठन’ के तहत खाद्य सामग्री, स्वच्छता उत्पाद और छोटे बच्चों के लिए शैक्षणिक आपूर्ति किट तैयार कर वितरित किया जा रहा है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि पंकज सिंह के निर्देशानुसार यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। जरूरतमंद निवासियों की पहचान कर उन्हें मदद पहुंचाई जाएगी। उनके बच्चों की पढ़ाई में बाधा नहीं आने दिया जाएगा। आज हुए वितरण कार्यक्रम में अनिल सिंह, पंकज झा, अमित त्यागी, प्रज्ञा पाठक, विपुल शर्मा, रवि अवाना, अजीत पांडेय, पल्लवी त्रिपाठी, इंदु, प्रतिमा, कपिल, रजनी, नूतन, रेनूबाला आदि उपस्थित थे

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.