पंकज सिंह ने अट्टा के दुकानदारों के हित में लिया एक्शन, व्यापारी हुए खुश

नोएडा : पंकज सिंह ने अट्टा के दुकानदारों के हित में लिया एक्शन, व्यापारी हुए खुश

पंकज सिंह ने अट्टा के दुकानदारों के हित में लिया एक्शन, व्यापारी हुए खुश

Tricity Today | पंकज सिंह | File Photo

Noida : नोएडा का सबसे ज्यादा भीड़भाड़ वाला अट्टा और सेक्टर-18 के बाजार में जाना और आसान हो गया है। कई महीनों से बंद पड़ा चाइना कट को नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने खोल दिया है। इससे पहले लोगों को अट्ठारह के बाजार में जाने के लिए काफी घूमकर जाना पड़ता था। कट खुल जाने के बाद लोगों के साथ-साथ व्यापारियों को भी फायदा होगा। कट बंद होने के वजह से व्यापारियों में नाराजगी थी। उनका कहना हैं कि खरीदार कट बंद होने के वजह से उनकी दुकान तक नहीं पहुंच रहे हैं। जिसके कारण उनका लाखों का नुकसान हो रहा था।
व्यापारियों ने विधायक के साथ की बैठक
शुक्रवार को सेक्टर-18 मार्केट एसोसिएशन अध्यक्ष सुशील कुमार जैन ने प्रतिनिधियों के साथ विधायक पंकज सिंह से मुलाकात की। व्यापारियों ने विधायक को कट की समस्या से अवगत करवाया था। जिसके बाद विधायक ने नोएडा ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों से बात करके व्यापारियों के हित में फैसला लेने का निर्देश दिया। विधायक ने व्यापारियों को आश्वासन दिया है कि उनको कोई भी असुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा। जो भी व्यापारियों की समस्या होगी। उनको संज्ञान में लेकर निस्तारण किया जाएगा।

 ट्रैफिक लाइट की हो व्यवस्था : सुशील कुमार जैन
सुशील कुमार जैन ने कहा कि इस जंक्शन पर ट्रैफिक रेगुलेट करने के लिए ट्रैफिक लाइट की मंजूरी नोएडा प्राधिकरण द्वारा पहले ही दी जा चुकी है। यह हमारा दुर्भाग्य है कि हर बार प्रशासन से कोई नया अधिकारी आता है और इस जंक्शन पर बैरिकेडिंग लगाना शुरू कर देता है। यह कोई हाईवे नही है, जो इस तरह से कट को बंद किया जाए। सभी को इस जंक्शन से सेक्टर-18 के बाजार में आने वाले ट्रैफिक के महत्व को समझना होगा। अगर बाजार में दुकान मालिकों को ग्राहक नहीं  मिलेंगे तो वे बाजार में क्या करेंगे? ट्रैफिक लाइट लगाकर इस समस्या का हमेशा के लिए समाधान किया जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.