विधायक पंकज सिंह ने 7-एक्स सेक्टरों का दौरा किया, हजारों परिवारों के लिए अच्छी खबर

नोएडा : विधायक पंकज सिंह ने 7-एक्स सेक्टरों का दौरा किया, हजारों परिवारों के लिए अच्छी खबर

विधायक पंकज सिंह ने 7-एक्स सेक्टरों का दौरा किया, हजारों परिवारों के लिए अच्छी खबर

Tricity Today | विधायक पंकज सिंह ने 7-एक्स सेक्टरों का दौरा किया

रविवार को नोएडा भाजपा विधायक पंकज सिंह ने 7-एक्स सेक्टरों का दौरा किया है। इस दौरान उन्होंने शहर के लोगों के साथ समस्याओं को लेकर चर्चा की और संबंधित अधिकारियों को सभी कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने के लिए निर्देशित किया है।

पंकज सिंह ने नोएडा के सेक्टर-74, 76, 77, 78, 79 और 117 में ग्रीन बेल्ट बनाने, पार्कों  और सड़कों का निर्माण, सीवरेज व्यवस्था, स्ट्रीट लाइट्स, नालों की साफ-सफाई और उन्हें कवर करने से संबंधित विभिन्न कार्यों का प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ मिलकर निरीक्षण किया है। इस दौरान प्राधिकरण की तरफ से WC6  के वरिष्ठ प्रबंधक मुकेश, जल विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक मुकेश जैन, JE वर्मा, वरिष्ठ प्रबंधक योगेंद्र, हॉर्टिकल्चर विभाग से डीडी आनंद, संबंध इंस्पेक्टर केपी सिंह, E&M विभाग से संबंधित APE भाटी आदि अधिकारी शामिल रहे। 

पंकज सिंह ने इस दौरान सेक्टर-77 में बनने वाले पार्क का दौरा किया है। जिसमें उन्होंने अधिकारियों ने पार्क में ओपन दिन रेन वाटर हार्वेस्टिंग और बच्चों के खेलने की व्यवस्था करने का आदेश दिया है। 

नोएडा सेक्टर-78 वेद पार्क का निरीक्षण करते हुए कहा कि इस पार्क का कार्य जनवरी के आखिरी सप्ताह में आरंभ हो जाएगा। सेक्टर-77 Civitech सोसाइटी के साथ बन रही ग्रीन बेल्ट का निरीक्षण किया गया है। सेक्टर-74 के पार्क का निरीक्षण किया गया। यहां पर बिजली विभाग द्वारा लाइट का कार्य पूरा कर लिया गया है।

सेक्टर-74 को सेक्टर-120 जोड़ने वाली सड़क जो कि पिछले 10 साल से नहीं बनी थी। उसका निर्माण कार्य पूरा हो चुका है, अब यहां पर बिजली विभाग द्वारा लाइट का कार्य किया जा रहा है कि जो कि रास्ते में पूरा हो जाएगा। सेक्टर-79 में सीवरेज संबंधित कुछ समस्या थी। जिस के संबंध में पंकज सिंह ने अधिकारियों को मौके पर ही निर्देश दिया है, ताकि 15 जनवरी तक इस समस्या का समाधान हो जाए। यह ग्रीन बेल्ट में पानी खड़ी होने की समस्या भी थी उसके संबंध भी निर्देश दिए गए हैं। 

सेक्टर-78 हनुमान मूर्ति रोड एक तरफ से कंप्लीट नहीं है। उसके संबंध में भी अधिकारी से चर्चा की गई है और इस पर जल्दी कुछ समाधान की उम्मीद है। अधिकारीगण को इस समस्या का जल्द से जल्द निस्तारण करने का आदेश दिया। सेक्टर-117 में बन रहे 7X के सबसे बड़े पार्क जहां पर open Amphitheatre है। उसका निरीक्षण किया गया और अगले 3, 4 महीने में इसके शुरू होने की उम्मीद है.।

इस दौरे में शिव मोहन भारद्वाज, अंतरिक्ष गोल्फ़व्यू 2, श्यामा प्रसाद मुखर्जी मंडल के अध्यक्ष पंकज झा, उपाध्यक्ष देशराज सिंह, अरुण बैसोया, प्रतीक विस्ट्रिया से अध्यक्ष अमित गुप्ता, जोडियक से अध्यक्ष जोगिंदर सिंह, महागुन मोडर्न के AOA उपाध्यक्ष रोहित त्यागी, भाजपा बूथ अध्य्क्ष अभिषेक तिवारी, अमरबीर सिंह, गुरप्रीत सिंह आदि लोग मौजूद रहे है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.