बोले- यूपी में 70 सीट जीतेगा एनडीए

दिल्ली में अमित शाह से मिले विधायक विनय वर्मा : बोले- यूपी में 70 सीट जीतेगा एनडीए

बोले- यूपी में 70 सीट जीतेगा एनडीए

Tricity Today | अमित शाह से मिले विधायक विनय वर्मा

New Delhi : उत्तर प्रदेश सरकार के योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल में विस्तार की सूचनाओं के बीच बुधवार को शोहरतगढ़ के विधायक विनय वर्मा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस मुलाकात में वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल भी रहे। इसके बाद विनय वर्मा ने लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला से भेंट की। विधायक अपने दिल्ली दौरे के दौरान नोएडा के अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं।

गृहमंत्री से विषय पर हुई चर्चा
विधायक विनय वर्मा ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात के दौरान सिद्धार्थनगर और विधानसभा शोहरतगढ़ के सर्वांगीण विकास हेतु उनका ध्यान आकृष्ट कराया। साथ ही अपने समाज के उत्थान और संरक्षण से जुड़े कई विषयों पर मंत्री से विमर्श हुआ। इसके अलावा गृहमंत्री से आगामी 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई है। अपना दल का मकसद उत्तर प्रदेश में एनडीए को 70 सीट जितना है।
विनय वर्मा ने बताया, "दिल्ली दौरे के दौरान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से शिष्टाचार मुलाकात हुई है। मुलाकात के दौरान हमने राजनीतिक, सामाजिक और जनहित में लाभकारी कई विषयों पर बातचीत हुई है।" आपको बता दें, विधायक विनय वर्मा दिल्ली के दौरे पर हैं। यह मूलनिवासी नोएडा के रहने वाले हैं। 2022 के चुनाव में अपना दल से विधायक चुने गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.