पुलिस मुठभेड़ में घायल मोबाइल लुटेरा गिरफ्तार

बड़ी खबर : पुलिस मुठभेड़ में घायल मोबाइल लुटेरा गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में घायल मोबाइल लुटेरा गिरफ्तार

Tricity Today | कोतवाली फेस 2  पुलिस

पुलिस मुठभेड़ में घायल मोबाइल लुटेरा गिरफ्तार
  • - मुठभेड़ में घायल बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
  • -लूट की कई वारदातों को अब तक दे चुका है अंजाम
Noida : कोतवाली फेस 2  पुलिस से बुधवार रात हुई मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान देवदत्त के रूप में हुई है जो शातिर मोबाइल लुटेरा है। बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली फेज-2 पुलिस कई दिन से मोबाइल लूटने वाले बदमाशों की तलाश कर रही थी। इसको लेकर बुधवार रात पुलिस क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी तभी बाइक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की। इस पर बदमाश भागने लगे। भागने के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इस पर पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। कोतवाली फेज-2 प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान देवदत्त उर्फ देवा के रूप में हुई है। आरोपी शातिर मोबाइल लुटेरा ही। आरोपी के कब्जे से एक बुलेट मोटर साइकिल, लूट की अलग-अलग घटनाओं से संबंधित 4 मोबाइल फोन, एक तमंचा 315 बोर व 2 जिंदा कारतूस 315 बोर के बरामद किये गए हैं।

एडीसीपी सेंट्रल अंकुर अग्रवाल ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश का दूसरा साथी राजा अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब रहा जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। घायल बदमाश को सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल में इलाज़ के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस जांच में अब तक सामने आया है कि गिरफ्तार बदमाश पर लूट, हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट जैसी कई संगीन धाराओं में पहले से ही मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस इनका अपराधिक इतिहास खंगाल रही ही।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.