नोएडा में 100 से भी ज्यादा मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने 2 बदमाशों को दबोचा

बड़ी खबर : नोएडा में 100 से भी ज्यादा मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने 2 बदमाशों को दबोचा

नोएडा में 100 से भी ज्यादा मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने 2 बदमाशों को दबोचा

Tricity Today | पुलिस ने 2 बदमाशों को दबोचा

नोएडा में 100 से भी ज्यादा मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने 2 बदमाशों को दबोचा Noida News : थाना सेक्टर-24 पुलिस ने 2 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। यह दोनों वाहन चोर नोएडा से अभी तक करीब 100 से भी ज्यादा मोटरसाइकिल को चुरा कर बेच चुके हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से 20 चोरी की मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। इनका एक साथी अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। यह गैंग नोएडा और पूरे एनसीआर में काफी सक्रिय है।

गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार
नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा सेक्टर-24 थाना पुलिस ने वाहनों की जांच के दौरान एक गैंग के 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। यह गैंग नोएडा और पूरे एनसीआर से बाइक के चोरी की वारदात को अंजाम देता हैं। नोएडा पुलिस ने गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर खुलासा किया है। यह गैंग नोएडा में काफी समय से सक्रिय है।

कब्जे से 20 मोटरसाइकिल की बरामद
रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने सलमान और सुमित को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने दिल्ली, गाजियाबाद और नोएडा के विभिन्न जगहों से चोरी की गई 20 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं।

100 से भी ज्यादा वारदातों को दे चुके हैं अंजाम
पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों आरोपी इससे पूर्व भी कई बार वाहन चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं। इनके खिलाफ 2 दर्जन से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। यह लोग नोएडा में अभी तक 100 से भी ज्यादा मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। इनमें से एक बदमाश उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का रहने वाला है और दूसरा बदमाश दिल्ली गाजीपुर का रहने वाला है। यह दोनों बदमाश नोएडा में काफी समय से बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.