30 दिनों में 20 से ज्यादा वीडियो वायरल, मारपीट और क्राइम रोकने में पुलिस फेल!

सेक्टर-126 के कारण बदनाम हुआ नोएडा : 30 दिनों में 20 से ज्यादा वीडियो वायरल, मारपीट और क्राइम रोकने में पुलिस फेल!

30 दिनों में 20 से ज्यादा वीडियो वायरल, मारपीट और क्राइम रोकने में पुलिस फेल!

Tricity Today | symbolic image

Noida News : पिछले कुछ दिनों के दौरान नोएडा में मारपीट, लूट और क्राइम की काफी वीडियो वायरल हुई हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 30 दिनों में 20 ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसमें कानून-व्यवस्था की पोल खुलती हुई नजर आ रही है।  अधिकतर वीडियो मारपीट और लूट की हैं। इसके बाद ऐसा लगने लगा है कि मारपीट और क्राइम रोकने में नोएडा पुलिस नाकाम साबित हो रही है। वहीं, ऐसा भी कहा जा रहा है कि सेक्टर-126 की वजह से नोएडा बदनाम हो चुका है। क्योंकि सबसे ज्यादा मारपीट और विवाद की वीडियो सेक्टर-126 से ही आती हैं। 

घटना के कई दिनों बाद पुलिस को मिलती है खबर
ताजा वीडियो सेक्टर-126 थाना क्षेत्र अंतर्गत एमिटी यूनिवर्सिटी के पास का है। जहां पर फॉर्च्यूनर कार में सवार युवक की गुंडों ने जमकर मारपीट की। हालांकि, उस मामले में भी पुलिस की लापरवाही सामने आई। क्योंकि मारपीट के 6 दिन बाद पुलिस को घटना के बारे में पता चला और सातवें दिन पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। 

पुलिस पर एक और बड़ा सवाल
एक और बड़ी बात यह है कि वीडियो में चार लोग दिखाई दे रहे हैं, जो एक युवक पर हमला कर रहे हैं। उसके ऊपर लात-घूंसे बरसा रहे हैं। इसका वीडियो वायरल होने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। जबकि वीडियो में चार लोग दिखाई दे रहे थे। इसका वीडियो ट्राईसिटी टुडे के पास आया था, जिसको ट्राईसिटी टुडे ने प्रमुखता से चलाया और नोएडा पुलिस को एक्शन लेना पड़ा। अन्यथा, वीडियो वायरल होने के बाद शायद एक्शन हो पता! 

मारपीट, स्टंटबाजी, लूट और विवाद के मामले बढ़े
जिस दिन एमिटी यूनिवर्सिटी के पास मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था। उसी दिन शहर में एक लूट की घटना हुई थी। बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला के गले से सोने की चेन लूट ली थी। पिछले कुछ दिनों के दौरान गौतमबुद्ध नगर जिले में करीब 20 वीडियो सामने आई है। जिसमें मारपीट, स्टंटबाजी, लूट और विवाद के केस देखने को मिल रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.