नोएडा एक्सप्रेसवे पर रेसिंग करने आए एक दर्जन से अधिक स्पोर्ट्स बाइकर्स को बॉर्डर से वापस भेजा, पुलिस ने दी यह चेतावनी

BIG BREAKING : नोएडा एक्सप्रेसवे पर रेसिंग करने आए एक दर्जन से अधिक स्पोर्ट्स बाइकर्स को बॉर्डर से वापस भेजा, पुलिस ने दी यह चेतावनी

नोएडा एक्सप्रेसवे पर रेसिंग करने आए एक दर्जन से अधिक स्पोर्ट्स बाइकर्स को बॉर्डर से वापस भेजा, पुलिस ने दी यह चेतावनी

Tricity Today | स्पोर्ट्स बाइकर्स को बॉर्डर से वापस भेजा

Noida News : नोएडा एक्सप्रेसवे और यमुना एक्सप्रेसवे पर हर रविवार को स्पोर्ट्स बाइकर्स रेसिंग करने आते हैं। आज भी एक दर्जन से ज्यादा स्पोर्ट्स बाइक सवार नोएडा एक्सप्रेसवे की तरफ आ रहे थे, लेकिन नोएडा बॉर्डर पर ही पुलिस ने उनको रोक लिया और वापस भेज दिया। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने स्पोर्ट्स बाइक सवारों को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर आगे से वह नोएडा में रैकिंग करने आए तो उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। नोएडा पुलिस ने इन बाइक के नंबर बाइक, सवारों के नाम और मोबाइल नंबर अपने पास नोट कर लिए हैं। 

कुछ समय पहले हो गई थी एक बाइक सवार की मौत
हर रविवार को नोएडा एक्सप्रेसवे और यमुना एक्सप्रेसवे पर काफी सारे बाइक सवार रेसिंग करने आते हैं। इनके पास लाखों-करोड़ों पर की मोटरसाइकिल होती है, जो नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे पर काफी तेजी के साथ चलाते हैं। कुछ समय पहले एक स्पोर्ट बाइक सवार की यमुना एक्सप्रेसवे पर मौत हो गई थी। इस हादसे में एक अन्य स्पोर्ट बाइक सवार भी घायल हो गया था। 

एक दर्जन से अधिक स्पोर्ट्स बाइकर्स को वापस भेजा
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर के आदेश पर रविवार को पुलिस बॉर्डर पर तैनात होती हैं और उन लोगों के खिलाफ कार्य करती है जो रेसिंग बाइक लेकर एक्सप्रेसवे पर दौड़ते हैं। रविवार को भी 1 दर्जन से अधिक बाइक सवार एक्सप्रेसवे पर रेसिंग करने आ रहे थे, लेकिन उनको बॉर्डर से ही वापस भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.