मां ने ही अपनी 6 साल की बेटी को मौत के घाट उतारा, कारण जानकर दंग रह जाओगे

नोएडा में सनसनीखेज मामला : मां ने ही अपनी 6 साल की बेटी को मौत के घाट उतारा, कारण जानकर दंग रह जाओगे

मां ने ही अपनी 6 साल की बेटी को मौत के घाट उतारा, कारण जानकर दंग रह जाओगे

Tricity Today | मां ने ही अपनी 6 साल की बेटी को मौत के घाट उतारा

मां ने ही अपनी 6 साल की बेटी को मौत के घाट उतारा, कारण जानकर दंग रह जाओगे Noida News : नोएडा पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है। नोएडा में एक महिला ने अपनी 6 साल की बच्ची की हत्या करके शव को फेंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने बच्ची की मां को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया है। यह घटना काफी भयानक और रिश्तों को तार-तार करने वाली है।

12 नवंबर को हुई थी हत्या
पुलिस ने बताया कि बीते 12 नवंबर को नोएडा के सेक्टर-93 में एक बच्ची का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। जांच में पता चला कि बच्ची का नाम नेहा शर्मा था, जो केवल 6 साल की थी। पुलिस ने इस मामले में काफी गंभीरता से जांच पड़ताल की।

महिला के 5 बेटियां
पुलिस ने बताया कि जांच पड़ताल करने के दौरान पुलिस ने 6 साल की बच्ची नेहा शर्मा की मां अनुराधा को गिरफ्तार किया और पूछताछ शुरू की। अनुराधा ने पूछताछ में बताया कि उसके पहले से ही 5 बेटियां हैं। उसका कोई भी बेटा नहीं है। जिसकी वजह से वह काफी परेशान थी, जिसके चलते ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

पति को फंसाने के लिए रचा षड्यंत्र
पूछताछ में पता चला है कि महिला अपने पहले पति को छोड़कर रामकुमार नामक एक व्यक्ति से शादी करके उसके साथ रह रही थी। महिला अनुराधा ने अपने दूसरे पति रामकुमार से सेक्टर-93 में स्थित उस फ्लैट को अपने नाम करने की मांग की, जिसमें वह रामकुमार के साथ रहती थी लेकिन जब रामकुमार ने फ्लैट अनुराधा के नाम करने से मना कर दिया तो अनुराधा ने अपनी 6 साल की बेटी नेहा शर्मा की हत्या कर दी और अपने दूसरे पति रामकुमार को फंसाने का षड्यंत्र रचा था। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.