सांसद डॉ. महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह ने सेक्टर-34 के निवासियों को दिया तोहफा, जानिए क्या

नोएडा: सांसद डॉ. महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह ने सेक्टर-34 के निवासियों को दिया तोहफा, जानिए क्या

सांसद डॉ. महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह ने सेक्टर-34 के निवासियों को दिया तोहफा, जानिए क्या

Tricity Today | सांसद डॉ. महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह

नोएडा शहरवासियों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए प्राधिकरण अलग अलग सेक्टरों में ओपन जिम खोल रहा है। शनिवार की शाम को नोएडा के विधायक पंकज सिंह और सांसद डाॅ महेश शर्मा ने सेक्टर 34 के बी-4 पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन किया है। इस दाौरान इंदु प्रकाश सिंह, योगेंद्र शर्मा, केके जैन, धर्मेन्द्र शर्मा, देवेंद्र कुमार, पवन शर्मा और एसपी चमोली आदि उपस्थित रहे।

वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए डॉ महेश शर्मा ने बताया कि इस ओपन जिम में 15 उपकरण लगाए गए हैं। जिसमें टहलने के लिए वॉकर, सेटअप बेंच, एयर स्वग, स्टेयर स्टेपर, लेग प्रेस, पुल अप समेत कई उपकरण लगाए गए हैं। इस जिम में व्यायाम करने वाले लोगों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। जिस कंपनी द्वारा जिम बनाने के साथ उपकरण लगाने का कार्य किया गया है, ओपन जिम की पांच वर्ष तक रखरखाव और देखरेख की पूरी जिम्मेदारी भी कंपनी की ही होगी। 

पंकज सिंह ने कहा कि शहरवासियों को व्यायाम करते हुए स्वच्छ वातावरण मिले, ताकि उनकी सेहत सही बनी रहे, यही उनका प्रयास है। उन्होंने इस अवसर पर सेक्टर वासियों की काफी परेशानी भी सुनी है। जिनका जल्द से जल्द समाधान करने का आश्वासन भी दिया गया है। 

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष केके जैन ने बताया कि सेक्टर 34 में इससे पहले भी एक जिम लगा हुआ था। मगर सेक्टर की आबादी के हिसाब से वह पर्याप्त नहीं था। इसलिए इस जिम के शुरू होने से लोगों ने उत्साह के साथ व्यायाम किया जायेगा। आरडब्ल्यूए महासचिव धर्मेन्द्र शर्मा ने कहा कि ओपन जिम खुलने से लोग काफी खुश हैं। अब लोगों को मंहगे जिम में जाने की जरूरत नहीं है। सभी लोग इस निशुल्क जिम का लाभ उठा सकते हैं। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.