सांसद महेश शर्मा और समाजसेवी शैलेंद्र शर्मा का ऐलान, परशुराम भवन के निर्माण में देंगे 1 करोड़ रुपये

नोएडा में ब्राह्मण सम्मेलन : सांसद महेश शर्मा और समाजसेवी शैलेंद्र शर्मा का ऐलान, परशुराम भवन के निर्माण में देंगे 1 करोड़ रुपये

सांसद महेश शर्मा और समाजसेवी शैलेंद्र शर्मा का ऐलान, परशुराम भवन के निर्माण में देंगे 1 करोड़ रुपये

Tricity Today | कार्यक्रम का आयोजन

Noida News : सेक्टर-94 स्थित बालिका इंटर कॉलेज में ब्राह्मण सर्व समाज का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस सम्मेलन में अलग-अलग ब्राह्मण गोत्र के लोगों ने हिस्सा लिया। सम्मेलन का शुभारंभ भगवान परशुराम की मूर्ति के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित करके किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि सांसद डॉ.महेश शर्मा और अति विशिष्ट अतिथि समाजसेवी शैलेंद्र शर्मा उर्फ शालू पंडित रहे।

शालू पंडित ने किया 51 लाख रुपए योगदान का ऐलान
सम्मेलन के दौरान सांसद महेश शर्मा ने जिले में परशुराम भवन के निर्माण पर सहमति बनी है। परशुराम भवन के निर्माण के लिए सांसद महेश शर्मा और उनकी टीम ने 51 लाख रुपए देने की घोषणा की है। वही समाजसेवी शालू पंडित ने अकेले ही 51 लाख रुपए का योगदान देने की घोषणा की है। साथ ही समारोह में गीता पंडित, पीयूष द्विवेदी, राजेश शर्मा बरौला, योगेंद्र शर्मा, आदित्य घड़ियाल, करुणेश शर्मा और हंसराज द्विवेदी ने समाज को एकजुट होकर आगे बढ़ने का आह्वान किया।

ब्राह्मण समाज पर क्या बोले महेश शर्मा
सांसद महेश शर्मा ने कहा कि ब्राह्मण समाज ने हमेशा हर समाज का सम्मान किया है। हमें आपस में मनमुटाव न रखकर हर क्षेत्र में आगे आना होगा। ब्राह्मण समाज के युवा शिक्षा, रोजगार एवं राजनीति क्षेत्र में आगे आएं तभी समाज का विकास होगा। ब्राह्मण समाज का कोई व्यक्ति राजनीति, रोजगार एवं अन्य कार्य में हिस्सा ले रहा है तो समाज के लोगों को उसका साथ देना चाहिए, तभी समाज आगे बढ़ सकेगा। वहीं, बेटियों को भी शिक्षित बनाना चाहिए। जिससे वे अपना भविष्य तय कर सकें। 

इनका रहा योगदान
समाजसेवी शालू पंडित ने कहा कि भगवान परशुराम सभी के आराध्य भगवान हैं और सत्य सनातन धर्म के प्रेरक हैं। उन्होंने भगवान परशुराम के जीवन आदर्शों से प्रेरित होकर समाज के उत्थान को संघर्ष करने की जरूरत पर जोर दिया है। इस समारोह को सफल बनाने में पंडित अमित शर्मा, पंडित राजेश शर्मा,  एडवोकेट अंकुश शर्मा और पंडित पुष्कर शर्मा का अहम योगदान रहा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.