ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी पहुंचे डॉ.महेश शर्मा, डीसीपी राजेश और अन्य अफसरों को लगाई फटकार

NOIDA BREAKING : ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी पहुंचे डॉ.महेश शर्मा, डीसीपी राजेश और अन्य अफसरों को लगाई फटकार

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी पहुंचे डॉ.महेश शर्मा, डीसीपी राजेश और अन्य अफसरों को लगाई फटकार

Tricity Today | ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी पहुंचे डॉ.महेश शर्मा

Noida News : श्रीकांत त्यागी मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। रविवार की देर रात को श्रीकांत त्यागी के समर्थक सोसाइटी में पहुंचे। इसकी सूचना मिलने के बाद सांसद डॉ.महेश शर्मा भी सोसाइटी में पहुंच गए। सोसाइटी में पहुंचकर डॉ.महेश शर्मा ने डीसीपी राजेश और अन्य पुलिस अधिकारियों को फटकार लगाई है। इस समय सोसाइटी में पुलिस के खिलाफ हंगामा हो रहा है। सोसाइटी निवासियों ने पुलिस की कार्यशैली और सुरक्षा पर सवाल खड़े किए हैं। श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद सोसाइटी में भारी संख्या में फोर्स तैनात है। उसके बावजूद भी रविवार की देर रात को श्रीकांत त्यागी के समर्थक में 15-16 लोग सोसाइटी में घुस गए और जमकर हंगामा किया।

सांसद बोले थे- 48 घंटे में गिरफ्तार होगा श्रीकांत त्यागी
ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में हंगामे की सूचना मिलने के बाद सांसद डॉ.महेश शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सांसद ने शनिवार को सोसाइटी के निवासियों का आश्वासन देते हुए कहा था कि अगले 48 घंटे के भीतर श्रीकांत त्यागी पुलिस की गिरफ्त में होगा। पीड़ित परिवार को सोसाइटी वालों को आश्वासन दिया था कि उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा, लेकिन अब रविवार की देर रात को श्रीकांत त्यागी के समर्थकों ने सोसाइटी में घुसकर पथराव किया। इस दौरान पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया, लेकिन सोसाइटी वालों ने हिम्मत दिखाई और आगे बढ़ कर श्रीकांत त्यागी के पक्ष में पथराव करने वाले 6 लोगों को दबोच लिया।

हमलावरों के खिलाफ पुलिस से नोकझोंक
सोसाइटी में घुसे हमलावरों को देखकर भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने इन्हें घेर लिया। थोड़ी देर बाद ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। सोसायटी के निवासियों ने इन्हें तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है। लोग सवाल खड़े कर रहे हैं कि शहर की सुरक्षा तार-तार हो चुकी है। गुंडे खुलेआम सोसाइटी में घुसकर गुंडागर्दी कर रहे हैं। पुलिस कार्रवाई करने की बजाय हमें ही उल्टा पाठ पढ़ा रही है। इसके बाद सोसाइटी की भीड़ ने नोएडा पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मौके पर भारी फोर्स तैनात है। सोसाइटी में गलत ढंग से घुसे कई लोगों को निवासी घेरकर खड़े हुए हैं।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.