मुस्लिम समाज ने किया राम बरात का स्वागत, बैंड-बाजे पर नाचे

नोएडा की रामलीला : मुस्लिम समाज ने किया राम बरात का स्वागत, बैंड-बाजे पर नाचे

मुस्लिम समाज ने किया राम बरात का स्वागत, बैंड-बाजे पर नाचे

Tricity Today | मुस्लिम समाज ने किया राम बरात का स्वागत

Noida News : मुस्लिम समाज के लोगों ने नोएडा में राम बरात का फूल मालाओं से स्वागत किया। समाजसेवी जीनत अंसारी ने अपने परिवार के साथ राम बरात का धूमधाम के साथ स्वागत किया। आपको बता दें कि जीनत अंसारी हर वर्ष रामलीला मंचन पर आने वाली राम बरात का धूमधाम से स्वागत करते हैं। इससे वह हिन्दू-मुस्लिम भाईचारा एकता को बढ़ावा देते हैं। नोएडा के स्टेडियम में रामलीला का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें नोएडा के बड़े-बड़े अधिकारी और नेता रामलीला के मंचन को देखने जाते हैं। रावण का पुतला 70 फीट का होगा
महासचिव संजय बाली ने बताया कि 5 अक्टूबर को रावण, कुंभकरण और मेघनाथ के पुतलों का दहन होगा और 6 अक्टूबर को भरत मिलाप के साथ संस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस बार रावण का पुतला 70 फीट का बनाया जा रहा है। रामलीला में पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद डॉ.महेश शर्मा, नोएडा विधायक पंकज सिंह, पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर, पूर्व विधायक विमला बाथम समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर खास इंतजाम
संजय बाली ने बताया कि रामलीला में सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए सीसीटीवी कैमरे, सुरक्षाकर्मी, संस्था के सदस्य और पदाधिकारी जगह-जगह पर तैनात है। रामलीला को देखने आने वाले दर्शकों के लिए भी खास तैयारी की गई हैं। पूरे आयोजन के दौरान खाने-पीने का स्टॉल, झूला-मेला, सर्कस समेत अन्य मनोरंजन के साधन की व्यवस्था की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.