मुस्लिम युवक ने नाबालिग से इंस्टा पर की दोस्ती, फिर किया रेप, पीड़िता ने पुलिस को रो-रोकर सुनाई आपबीती

Noida News : मुस्लिम युवक ने नाबालिग से इंस्टा पर की दोस्ती, फिर किया रेप, पीड़िता ने पुलिस को रो-रोकर सुनाई आपबीती

मुस्लिम युवक ने नाबालिग से इंस्टा पर की दोस्ती, फिर किया रेप, पीड़िता ने पुलिस को रो-रोकर सुनाई आपबीती

Tricity Today | Symbolic images

Noida News : शहर में महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं को देखते हुए नोएडा पुलिस ने महिला सुरक्षा के लिए 127 मिशन शक्ति कक्ष बनाने की घोषणा की है। वहीं 14 मिशन शक्ति कक्ष बनाए जा चुके हैं। ऐसे में सेक्टर-39 में एक मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक ने नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म किया है।  आरोप है कि आरोपी ने इंस्टाग्राम के माध्यम से किशोरों से दोस्ती की फिर उसे झांसे में लेकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक 3 जून को एक नाबालिग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। जिसके 3 दिन बाद यानि की 6 जून को मां ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। मां की शिकायत के आधार पर नाबालिग की बरामदगी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। शुरुआती जांच में पता चला कि हापुड़ का रहने वाला जुबैर खान नाबालिग से बात करता था। उनकी बातचीत इंस्टाग्राम के माध्यम से हुई थी। जुबैर खान की नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। गुरुवार को पुलिस ने सूचना के आधार पर बोटैनिकल बस स्टैंड से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी जुबैर खान ने मिलने के लिए नाबालिग को बुलाया 
नोएडा पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बच्ची को बरामद कर लिया है। इसके बाद बच्ची ने बताया कि हापुड़ निवासी जुबैर खान ने उसके साथ रेप किया है। नाबालिग का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।वहीं पुलिस ने पोस्को (POSCO) एक्ट के अंतर्गत आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.