नोएडा स्टेडियम में नारी शक्ति ने मनवाया लोहा, 27 विजेता प्रतिभागियों को सीईओ ऋतु महेश्वरी करेंगी सम्मानित

International Women’s Day 2021: नोएडा स्टेडियम में नारी शक्ति ने मनवाया लोहा, 27 विजेता प्रतिभागियों को सीईओ ऋतु महेश्वरी करेंगी सम्मानित

नोएडा स्टेडियम में नारी शक्ति ने मनवाया लोहा, 27 विजेता प्रतिभागियों को सीईओ ऋतु महेश्वरी करेंगी सम्मानित

Tricity Today | Ritu Maheshwari IAS

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर नोएडा प्राधिकरण ने महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए कई कार्यक्रमों का आयोजन किया। इस संबंध में रविवार को नोएडा स्टेडियम में महिला शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इसमें विजेता महिलाओं को 8 मार्च को सम्मानित किया जाएगा। नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी सभी विजेताओं को सम्मानित करेंगी। 



नोएडा स्पोर्ट्स ट्रस्ट के सचिव अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सीईओ ऋतु महेश्वरी के नेतृत्व में मिशन शक्ति अभियान के तहत रविवार की सुबह नवनिर्मित नोएडा स्टेडियम में दो दिवसीय महिला शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें 10 मीटर एयर राइफल और 10 मीटर एयर पिस्टल की शूटिंग प्रतियोगिता आयोजित हुई। इसका उद्घाटन नोएडा के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी पवन मिश्रा ने किया। 



कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय शूटिंग कोच और नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह, राजपाल सिंह, अंतरराष्ट्रीय महिला शूटर सीमा तोमर, नीतू, अन्नू तोमर और शमसीन मौजूद रहे। इनके अलावा तकनीकी संयोजक रहीस मलिक, राष्ट्रीय स्तर के कोच अनिल कुमार, कमांडर वरुण सचदेवा, सुमित, राजेश कुमार और मोहित शर्मा समेत स्टेडियम के कर्मचारी उपस्थित रहे। 


अनिल कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को हुई प्रतियोगिता में 10 मीटर एयर पिस्टल में 150 खिलाड़ी और 10 मीटर एयर राइफल में 75 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में शहर की युवा महिला खिलाड़ियां भी शामिल हुईं। 27 विजेता लड़कियों और महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सीईओ ऋतु महेश्वरी सम्मानित करेंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.