नवरत्न फाउंडेशन्स का पेट्रोनेट शीत कवच अभियान शुरू, स्वेटर पाकर खिले बच्चों के चेहरे

नोएडा से अच्छी खबर : नवरत्न फाउंडेशन्स का पेट्रोनेट शीत कवच अभियान शुरू, स्वेटर पाकर खिले बच्चों के चेहरे

नवरत्न फाउंडेशन्स का पेट्रोनेट शीत कवच अभियान शुरू, स्वेटर पाकर खिले बच्चों के चेहरे

Tricity Today | स्वेटर पाकर खिले बच्चों के चेहरे

Noida News : नवरत्न फाउंडेशन्स के पेट्रोनेट शीत कवच अभियान के दूसरे चरण शुरुआत हो गई। अभियान के दूसरे चरण संस्था की ओर से 2000 जरूरतमंद बच्चों को 4000 स्वेटर वितरित किए जायेंगे। यह जानकारी संस्था के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने दी।

खुश हुए नौनिहाल
नवरत्न फाउंडेशन्स के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि पेट्रोनेट शीत कवच अभियान के तहत 23 जनवरी को ग्रेटर नोएडा के नन्हक फाउंडेशन के 70 बच्चों को स्वेटर वितरित किए गए। 24 जनवरी को नोएडा एक्सटेंशन की कल्पतरु कल्चरल ट्रस्ट को 102 बच्चों के लिये स्वेटर अर्पित किये गए। उन्होंने बताया कि प्रत्येक बच्चे को 2 स्वेटर प्रदान किये गए।

2000 बच्चों को बांटे जायेंगे स्वेटर
अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि इस वर्ष शिक्षा ग्रहण कर रहे आर्थिक रूप से कमज़ोर बच्चों को कड़कड़ाती ठंड से बचाने के लिए प्रथम चरण में विभिन्न एनजीओ विद्यालयों में करीब 1250 बच्चों को स्वेटर वितरित किये गए थे। अब द्वितीय चरण में पेट्रोनेट एलएनजी लिमिटेड के सीएसआर के तहत करीब 2000 बच्चों को 4000 स्वेटर किये जायेंगे। उन्होंने बताया कि आने वाले अगले 2 सप्ताह में करीब 20 और विद्यालयों में स्वेटर वितरित किये जायेंगे। 

ये भी रहे मौजूद
इस मौके पर नवरत्न फाउंडेशन्स के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष आरके सक्सेना और महासचिव विवेक श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.