नवरत्न संस्थान ने ठंड से बचने के लिए चलाया अभियान, 1,700 बच्चों को बांटे गर्म कपड़े

नोएडा : नवरत्न संस्थान ने ठंड से बचने के लिए चलाया अभियान, 1,700 बच्चों को बांटे गर्म कपड़े

नवरत्न संस्थान ने ठंड से बचने के लिए चलाया अभियान, 1,700 बच्चों को बांटे गर्म कपड़े

Tricity Today | नवरत्न संस्थान ने बांटे गर्म कपड़े।

Noida : कड़कड़ाती ठंड को देखते हुए नवरत्न फाउंडेशन्स और लेडीज क्लब द्वारा आर्थिक रूप कमजोर स्कूल जाने वाले बच्चों को गरम स्वेटर वितरित किए। अभियान में सेक्टर-16 के झुग्गी बस्ती में रहने वाले करीब डेढ़ सौ छात्रों को स्कूल के स्वेटर बांटे गए हैं। इसके साथ नवरत्न महिला प्रोड़ शिक्षा केंद्र ने पढ़ने वाली 15 महिलाओं को भी गर्म कार्डिगन प्रदान किए।

संस्था की पहल
नवरत्न संस्था के अध्यक्ष आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि कड़कड़ाती ठंड में बच्चों को स्कूल जाते समय दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। इस के मद्देनजर संस्था द्वारा बच्चों को ठंड से बचने के लिए स्वेटर्स उपहार के तौर पर दिए गए हैं। इस अभियान के तहत शहर के अलग-अलग स्कूलों के 1,700  बच्चों को स्वेटर्स दिए जा चुके हैं। हमारा लक्ष्य जरूरतमंद बच्चों तक पहुंचना है।

इनका रहा योगदान
वहीं लेडीज क्लब की उपस्थित सदस्य अनीता भालवर, सुजाता गोयल, बीनू केसरी और स्नेह लता जैन ने बच्चों के के साथ खेलकूद में हिस्सा लिया। संस्था की उपाध्यक्ष हेमंत शर्मा ने अपनी गायकी से सबका मन मोह लिया। साथ ही इस वितरण कार्यक्रम को सफल बनाने में रीता विद्या मंदिर के समन्वयक ब्रह्म पाल, अजय मिश्रा, राकेश यादव का अहम योगदान रहा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.