श्री अयप्‍पा मंदिर में आयोजित हुआ नवरात्र उत्‍सव, बच्‍चों के डांस ने जीता जनता का दिल

Noida : श्री अयप्‍पा मंदिर में आयोजित हुआ नवरात्र उत्‍सव, बच्‍चों के डांस ने जीता जनता का दिल

श्री अयप्‍पा मंदिर में आयोजित हुआ नवरात्र उत्‍सव, बच्‍चों के डांस ने जीता जनता का दिल

Tricity Today | श्री अयप्‍पा मंदिर में आयोजित हुआ नवरात्र उत्‍सव

Noida : सेक्‍टर-62 स्थिति अयप्‍पा मंदिर में आयोजित नवरात्र उत्‍सव में बच्‍चों के नृत्‍य ने उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया। भामिनी शेखर नृत्‍यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा भरत नाट्यम की  प्रस्‍तुतियां की गई। कार्यक्रम के अंत में नोएडा अयप्‍पा सेवा समिति द्वारा बच्‍चों के शानदार प्रदर्शन के लिए सर्टिफिकेट देकर सम्‍मानित किया गया।

श्री अयप्‍पा मंदिर में आयोजित नवरात्र उत्‍सव की शुरुआत दीप प्रज्‍ज्‍वलन के साथ हुई। इसके बाद मंच पर बच्‍चों द्वारा दक्षिण भारतीय परंपरागत नृत्‍य प्रस्‍तुत किया। नृत्‍य के दौरान बच्‍चों की भाव भंगिमा देखकर दर्शकों ने तालियों से उनका उत्‍साहवर्धन किया। 

इस आयोजन में अवनी भार्गव, हर्षिका करनेल, स्‍नेहा गोयल, साश्रिका श्रीवास्‍वत, अविका मिश्रा, अवनी रावत, नित्‍य प्रकाशिनी, गौरी सिंह, इशिका चौरसिया, विभूति शर्मा, वाणी शंकर, सेजल बर्नवाल, साइना फोटेदार, अवनिजा मौर्या, सनाया माथुर,धरा आचार्य, नितिशा सेठी, अहाना उप्रित, चित्राक्षी चौहान, वेद वर्मा, अंश करनेल शामिल रहे।

भामिनी शेखर नृत्‍यालय की प्रमुख भामिनी शेखर ने बताया कि इंदिरापुरम के शिप्रा सनसिटी में सन 2000 से नृत्‍यालय संचालित हो रहा है। जहां बच्‍चे डांस के साथ-साथ अनुशासन भी सीखते हैं। इस नृत्‍यालय के छात्र कई राज्‍यों में नृत्‍य की शानदार प्रस्‍तुति देकर आवार्ड भी जीत चुके हैं। वो तीन दशकों से अधिक समय से बच्‍चों को नृत्‍य सिखा रहीं हैं। नृत्‍यालय की शाखा देश के बाहर अमेरिका, दक्षिणी कोरिया और सिंगापुर में भी हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.