नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों का उठाया मुद्दा, मिला आश्वासन

एनईए ने डॉ. महेश शर्मा से की मुलाकात : नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों का उठाया मुद्दा, मिला आश्वासन

नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारियों का उठाया मुद्दा, मिला आश्वासन

Tricity Today | एनईए ने डॉ. महेश शर्मा से की मुलाकात

Noida News : डॉ. महेश शर्मा को तीसरी बार सांसद और यूपी में सबसे बड़ी जीत दर्ज मिलने पर नोएडा एम्प्लाइज एसोसिएशन (NEA) ने मुलाकात कर बधाई दी। एनईए के सदस्यों ने सांसद महेश शर्मा को कर्मचारियों की कुछ प्रमुख मांगों से भी अवगत कराया। इनमें न्यूनतम वेतन 18 हजार रुपये करने और 7वें वेतन आयोग के नियमों को लागू करने सहित कई बिंदु शामिल रहे।

योगी आदित्यनाथ से करेंगे बात : सांसद
गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र से सांसद महेश शर्मा ने कर्मचारी हित के मुद्दों पर पूरा सहयोग देने का भरोसा दिलाया। सांसद महेश शर्मा ने कहा कि वह हमेशा नोएडा कर्मचारियों के साथ खड़े रहेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान निकालने में मदद करेंगे। साथ ही इस संबंध में नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात करेंगे। उन्होंने कहा कि नोएडा कर्मचारियों की हितों की रक्षा उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

ये रहे मौजूद 
एनईए के अध्यक्ष चौधरी राजकुमार सिंह ने कहा कि सांसद महेश शर्मा का कार्यकाल बेहतर रहा है और उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं। इस दौरान एनईए महासचिव जितेंद्र कुमार, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा, सचिव नीरज राणा, अमित कुमार, राकेश भाटी, श्रवण चौहान, बिजेंद्र शर्मा और प्रमोद यादव मुख्य रूप से शामिल रहे।

वर्ष 2014 में पहली बार बने थे सांसद
डॉ.महेश शर्मा ने पहली बार वर्ष 2009 में चुनाव लड़ा था। उस चुनाव में उनको हार का सामना करना पड़ा था। भाजपा से डॉक्टर महेश शर्मा और बसपा से सुरेंद्र सिंह नागर के बीच कांटे की टक्कर हुई थी, जिसमें सुरेंद्र सिंह नागर सांसद बन गए थे। उसके बाद वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में डॉक्टर महेश शर्मा ने जीत हासिल की। उन्होंने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र भाटी को हरा दिया था। नरेंद्र भाटी अब भाजपा में हैं और एमएलसी हैं। 

अब तक की सबसे बड़ी जीत
वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर डॉ.महेश शर्मा का मुकाबला बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार सतवीर गुर्जर से हुआ। जिसमें डॉक्टर महेश शर्मा को 8,30,812 वोट मिले। जबकि, सतवीर गुर्जर को 4,93,890 वोट मिले थे। महेश शर्मा ने बड़ी जीत हासिल की थी। अब चौथी बार डॉ.महेश शर्मा से उससे भी बड़ी जीत हासिल की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.