शहर में आया नया बाइक बोट घोटाला, महिला से की 32 लाख की ठगी, पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

नोएडा : शहर में आया नया बाइक बोट घोटाला, महिला से की 32 लाख की ठगी, पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

शहर में आया नया बाइक बोट घोटाला, महिला से की 32 लाख की ठगी, पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

Google Photo | Symbolic Photo

बाइक टैक्सी चलाने के नाम पर पैसा इन्वेस्ट करवा कर लाखों की ठगी करने वाले 3 लोगों के खिलाफ थाना सेक्टर-20 में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि प्रियंका चौधरी ने थाना सेक्टर-20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मानवेंद्र सिंह, सुवेन्दर कुमार और प्रदीप कुमार आदि ने सेक्टर-16 में एक कंपनी खोली। इन लोगों ने विभिन्न माध्यमों से यह प्रचारित किया कि वे लोग बाइक टैक्सी चलाने का काम करते हैं, इन्वेस्टरो को एक साल में दोगुना धन देंगे। 

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि कंपनी के कर्ताधर्ताओं ने उन्हें बताया कि उनकी का कंपनी जोमैटो, स्विगी, उबर ईट्स आदि कंपनियों से बाइक सप्लाई करने का कांटेक्ट है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने बताया कि उनके देश के कई जगह पर होटल है। उनके यहां पैसा इन्वेस्ट करने पर एक वर्ष में धन दोगुना कर देंगे। 

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने उससे 32 लाख और उसके रिश्तेदारों से साढ़े बारह लाख रुपया इन्वेस्ट करा लिया। दो-तीन महीनों तक इन लोगों ने उनके खाते में किस्त भेजा, लेकिन उसके बाद पैसा देना बंद कर दिया। जब पीड़िता और उसके विस्तार पैसे मांगने गए तो कंपनी के मालिकानों ने पैसा देने से इंकार कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.