मोबाइल का डाटा खोलेगा राज, फिर जाएंगे जेल या फिर...

फिर बढ़ेंगी एल्विश यादव की मुश्किलें : मोबाइल का डाटा खोलेगा राज, फिर जाएंगे जेल या फिर...

मोबाइल का डाटा खोलेगा राज, फिर जाएंगे जेल या फिर...

Google Image | एल्विश यादव

Noida News : रेव पार्टी में सांपों के जहर की सप्लाई मामले में प्रसिद्ध यूट्यूबर एल्विश यादव और उनके साथियों के खिलाफ नए सबूत सामने आने की उम्मीद है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के मोबाइल फोन को फोरेंसिक लैब भेजा है और डाटा रिकवरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। नोएडा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के मोबाइल फोन में सांपों की तस्करी और रेव पार्टी से जुड़े कई फोटो, वीडियो और चैट संदेश मौजूद हो सकते हैं। इस रिपोर्ट से इस मामले में कई नए खुलासे हो सकते हैं और आरोपियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

वर्चुअल नंबर का इस्तेमाल कर रहा था एल्विश यादव
आपको बता दें कि इस मामले में नवंबर में पीपुल्स फॉर एनीमल संस्था की शिकायत पर एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने बाद में पांच सपेरों को गिरफ्तार किया था और एल्विश को 135 दिन बाद हिरासत में लिया गया था। दो अन्य आरोपी भी गिरफ्तार किए गए थे। पुलिस की जांच में पता चला है कि एल्विश सांपों के जहर की पार्टी के लिए चीन स्थित एक वर्चुअल नंबर का इस्तेमाल करता था। पुलिस इस नंबर की जांच भी कर रही है।

1200 पन्नों की चार्जशीट दायर
हालांकि, एल्विश को अभी जमानत मिल गई है। लेकिन पुलिस ने उनके और अन्य आरोपियों के खिलाफ 1200 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। मोबाइल डाटा रिकवरी रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में और कार्रवाई की उम्मीद है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.