नोएडा से 200 किलोमीटर दूर आया कोरोना का नया वैरिएंट, कुछ दिनों पहले चीन से लौटा था युवक

BIG BREAKING : नोएडा से 200 किलोमीटर दूर आया कोरोना का नया वैरिएंट, कुछ दिनों पहले चीन से लौटा था युवक

नोएडा से 200 किलोमीटर दूर आया कोरोना का नया वैरिएंट, कुछ दिनों पहले चीन से लौटा था युवक

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida/Agra : उत्तर प्रदेश से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा से 200 किलोमीटर दूर आगरा में कोरोना के नए वैरिएंट का मामला सामने आया है। उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में कोरोना संक्रमण का पहला मामला मिला है। जिसके बाद आगरा स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि यह युवक बीते दिनों चीन से वापस आगरा आया है। युवक ने प्राइवेट लैब में कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया था। जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।

नोएडा और बुलंदशहर में मची खलबली
मिली जानकारी के मुताबिक कोविड-19 का नया वेरिएंट आगरा में पहुंच चुका है। पता चला है कि यही युवक पिछले दिनों चीन से वापस आगरा आया था। युवक को बुखार और सर्दी-खांसी की शिकायत थी। जिसके बाद उसने अपना टेस्ट एक प्राइवेट लैब में करवाया, जिसमें उसके भीतर को दोनों संक्रमण की पुष्टि हो गई। इसके बाद आगरा के अलावा पूरे उत्तर प्रदेश में खलबली मच गई है। आगरा के अलावा बुलंदशहर और नोएडा समेत स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है।

नए वेरिएंट को लेकर सरकार परेशान
कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी अलर्ट हैं। पिछले दिनों योगी आदित्यनाथ ने अपने आवास पर टीम-9 के साथ बैठक की थी। जिसमें उन्होंने इस बात को कहा था कि मास्क अनिवार्य होना चाहिए। कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर अधिकारी और पुलिस प्रशासन लोगों को जागरूक करें। इस बैठक में उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के मंत्री और सभी अधिकारी मौजूद रहे थे। ऐसे में आगरा में कोरोना का नया वेरिएंट आना बहुत ही गंभीर विषय है। हालांकि, स्वास्थ्य विभाग ने इसकी अभी पुष्टि नहीं की है कि यह नया वेरिएंट है या नहीं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.