नवविवाहिता का पंखे से लटका मिला शव, कान में लगी हुई थी लीड

नोएडा : नवविवाहिता का पंखे से लटका मिला शव, कान में लगी हुई थी लीड

नवविवाहिता का पंखे से लटका मिला शव, कान में लगी हुई थी लीड

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : थाना फेस-3 क्षेत्र के छीजारसी कॉलोनी में रहने वाली एक 24 वर्षीय महिला का शव उसके घर में पंखे के फंदे से लटका मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार महिला का 3 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह हुआ था। वह मौजूदा समय में अपने पति से अलग रह रही थी।

किराए पर रहती थी ज्योति
 थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया कि ज्योति (24 वर्ष) पत्नी लालता प्रसाद छीजारसी कॉलोनी के रहने वाले कुलभूषण शर्मा के मकान मे किराए पर रहती थी। मंगलवार की सुबह उसका शव पंखे के फंदे से लटका हुआ मिला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

लव मैरिज हुई थी
जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका की शादी 3 वर्ष पूर्व हुई थी। उसने लव मैरिज की थी। मौजूदा समय में वह अपने पति से अलग रह रही थी। मृतका के कान में फोन की लीड लगी हुई थी। जिससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसने किसी से बात करते-करते आत्महत्या किया है। 

शिकायत मिलने पर होगा मुकदमा दर्ज 
पुलिस ने बताया कि मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। वे झारखंड के रहने वाले हैं। परिजन वहां से नोएडा के लिए चल पड़े हैं। अगर मृतका के परिजन इस मामले में कोई शिकायत करते हैं, तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.