बृजेश राय की हत्या करने वाला नौवां आरोपी गिरफ्तार

नोएडा गार्डन गैलरिया हत्याकांड : बृजेश राय की हत्या करने वाला नौवां आरोपी गिरफ्तार

बृजेश राय की हत्या करने वाला नौवां आरोपी गिरफ्तार

Tricity Today | आरोपी गिरफ्तार

Noida News : नोएडा में बीते 25 अप्रैल की रात को बृजेश राय की हत्या करने वाला नौवां आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नौवें आरोपी की पहचान 29 वर्षीय जयवीर निवासी नई दिल्ली के रूप में हुई है। अभी तक इस मामले में नोएडा पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। नोएडा पुलिस ने गार्डन गैलरिया हत्याकांड में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 9 आरोपियों को आरोपी बनाया है और पुलिस ने सभी 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर किया है। इन सभी ने मिलकर बीते 25 अप्रैल की रात को बृजेश राय को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। 

क्या है पूरा मामला
नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाले बृजेश राय सोमवार (25 अप्रैल 2022) की रात अपने 6 सहकर्मियों के साथ गार्डन गैलरिया मॉल के 'लॉस्ट लेमन' रेस्टोरेंट बार में पार्टी करने गए थे। वहां पर किसी बार को लेकर इन लोगों का रेस्टोरेंट स्टाफ से विवाद हो गया। जिसमें बार के बाउंसरों ने सारे लोगों को बुरी तरह पीटा। बृजेश राय की इतनी ज्यादा पिटाई कर दी गई कि उनकी मौत हो गई। इसके बाद बार का स्टाफ फरार हो गया। बृजेश के दोस्त उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बृजेश राय करीब 4 महीने अपने परिवार के साथ नोएडा शिफ्ट हुए थे। वह शहर की अम्रपाली प्रिंसली एस्टेट हाउसिंग सोसाइटी में रह रहे थे। उनकी पत्नी डीपीएस नोएडा में टीचर हैं।

वो थी 25 अप्रैल की काली रात
दरअसल, बीते 25 अप्रैल को देर रात को बृजेश राय अपने 6 साथियों के साथ नोएडा गार्डन गैलरिया में स्थित लॉस्ट लेमन बार रेस्टोरेंट में पार्टी करने गए थे। वहां पर बार मैनेजमेंट, कर्मचारियों और बाउंसर से उनकी टीम की किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। इस बहस के दौरान बार का स्टाफ और बृजेश राय के दोस्तों के बीच मारपीट हो गई। यह मारपीट इसलिए हुई थी, क्योंकि जब बार का स्टाफ बृजेश राय के दोस्तों के साथ बदतमीजी कर रहा था तो बृजेश राय वीडियो बनाने लगे। इसी बात को लेकर उनके साथ मारपीट हुई है। मारपीट करते समय सिर्फ बार के कर्मचारी और बाउंसर ही नहीं बल्कि बार का मैनजेर भी दिखाई दे रहा है। 

वारदात की रात गुरुग्राम में मिली लव ढींगरा की लोकेशन
नोएडा पुलिस के अधिकारियों ने करीब 2 घंटे तक लव ढींगरा से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान लॉस्ट लेमन बार के मालिक ने बताया कि वह उस घटना के दौरान वो नोएडा में नहीं थे। वह उस समय गुरुग्राम में थे। पुलिस ने 25 मई की रात की लोकेशन की जांच पड़ताल भी की है। जिसमें पता चला है कि लव ढींगरा 25 मई की रात (जिस रात को बृजेश राय की हत्या हुई) को गुरुग्राम में थे। लव ढींगरा की लोकेशन गुरुग्राम में ही मिली है। 

पुलिस ने लव ढींगरा से इन सवालों का जबाव मांगा
पुलिस ने सवाल पूछते हुए बार के मालिक से पूछा कि उनको इस हत्याकांड के बारे में कैसे और कब पता चला ? इस पर लव ढींगरा ने जवाब दिया कि उनको इस घटना के बारे में देर रात को पता चला था। इसकी जानकारी फोन के माध्यम से मिली थी। वारदात के बाद से ही लव ढींगरा फरार चल रहा था। जिसको नोएडा पुलिस ने रविवार को हिरासत में लिया। अभी तक इस मामले में पुलिस ने 9 लोगों को आरोपी बनाया है। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.