अब निवर्तमान अध्यक्ष ने कहा- कभी आईएमए हाउस नहीं आऊंगा, जानिए क्यों

नोएडा आईएमए में नहीं थम रहा बवाल : अब निवर्तमान अध्यक्ष ने कहा- कभी आईएमए हाउस नहीं आऊंगा, जानिए क्यों

अब निवर्तमान अध्यक्ष ने कहा- कभी आईएमए हाउस नहीं आऊंगा, जानिए क्यों

Tricity Today | डॉक्टर एनके शर्मा

अब निवर्तमान अध्यक्ष ने कहा- कभी आईएमए हाउस नहीं आऊंगा, जानिए क्यों Noida News : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (Indian Medical Association) की नोएडा इकाई में इस चुनाव के बाद बड़े घटनाक्रम तेजी के साथ चल रहे हैं। गुरुवार को आईएमए की निवर्तमान महासचिव डॉ.मोहिता शर्मा ने चुनाव के दौरान अपनी आपबीती खुले मंच से सबको सुनाई थी। इसी कार्यक्रम के दौरान आईएमए के निवर्तमान अध्यक्ष डॉ.एनके शर्मा ने भी बड़ी घोषणा की है। मंच पर बोलते हुए वह पूरी तरह आहत नजर आए। उन्होंने आईएमए की गतिविधियों से संन्यास की घोषणा कर दी। वह बोले, "अब कभी आईएमए हाउस नहीं आएंगे।"

डॉक्टर एनके शर्मा ने कहा, "इंडियन मेडिकल एसोसिएशन हमारा परिवार है। इस संस्था को यहां तक लाने के लिए हम सभी लोगों ने लंबे वक्त से काम किया है। हमें एकजुट रहकर मेडिकल फ्रेटरनिटी के हितों पर काम करना चाहिए। यह भी जरूरी नहीं कि मैंने अपने पूरे कार्यकाल के दौरान सारे काम ठीक ही किए होंगे। मुझसे भी कुछ गलतियां हुई होंगी। उनके लिए मैं सभी लोगों से माफी मांगता हूं।" डॉक्टर एनके शर्मा ने आगे कहा, "नई टीम को मेरा पूरा सहयोग रहेगा। मुझे पूरी उम्मीद है कि यह लोग अच्छा काम करेंगे। सभी काबिल डॉक्टर हैं।" 

डॉक्टर एनके शर्मा इस दौरान काफी गंभीर और आहत नजर आए। उनकी आवाज में भारीपन था। डॉक्टर एनके शर्मा ने कहा, "जिस तरह से पिछले कुछ दिनों में घटनाक्रम हुआ है, उसको ध्यान में रखते हुए मैंने निर्णय लिया है कि आईएमए नोएडा की गतिविधियों से पूरी तरह दूरी बना लूं। अब मैं आईएमए के कामकाज में सक्रिय नहीं रहूंगा। सहभाग नहीं कर पाऊंगा। मैं आज यहां अपने संन्यास की घोषणा करता हूं।" एनके शर्मा ने आखिर मैं यहां तक भी कह दिया कि वह अब नोएडा आईएमए हाउस नहीं आएंगे।

इस दौरान काफी संख्या में शहर के डॉक्टर और नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के पदाधिकारी शामिल थे। निवर्तमान अध्यक्ष डॉक्टर एनके शर्मा के इस व्यक्तव्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि गुरुवार को हुए इस कार्यक्रम के दौरान निवर्तमान महासचिव डॉ.मोहिता शर्मा ने भी अपनी आपबीती सबके सामने रखी थी। मोहिता शर्मा ने बताया था कि उन्हें चुनाव लड़ने से रोकने के लिए किस तरह प्रताड़ित किया गया। आतंकित किया गया। आईएमए के कई वरिष्ठ लोगों ने धमकी दी कि अगर चुनाव लड़ेंगे तो बहुत ज्यादा आरोपों का सामना करना पड़ेगा। तुम्हें बर्बाद कर दिया जाएगा। डॉक्टर मोहित शर्मा के बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर लोग शेयर कर रहे हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.