चार दिन से लापता किशोरी का नहीं लगा सुराग, ग्रामीणों ने थाने पर दिया धरना, पुलिसकर्मियों पर आरोप

Baghpat News : चार दिन से लापता किशोरी का नहीं लगा सुराग, ग्रामीणों ने थाने पर दिया धरना, पुलिसकर्मियों पर आरोप

चार दिन से लापता किशोरी का नहीं लगा सुराग, ग्रामीणों ने थाने पर दिया धरना, पुलिसकर्मियों पर आरोप

Tricity Today | ग्रामीणों ने थाने पर दिया धरना।

Baghpat News : बिनौली थाना क्षेत्र में एक किशोरी लापता हो गई है। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। लेकिन वह फिर भी परिजनों को नहीं मिली। किशोरी के घर वाले थाने में पहुंचे और बच्ची के लापता होने की सूचना दी। परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। 4 दिन बिताने के बाद परिजन फिर थाने पहुंचे और पुलिस वालों से जानकारी लेने लगे। पीड़ित का आरोप है कि इस दौरान थाना प्रभारी द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया है। कुछ पुलिसकर्मियों ने उनके परिचित युवक के साथ हाथापाई की है और उसका मोबाइल छीन लिया है।

परिजनों ने पुलिस को दी शिकायत
दरअसल, 4 दिन पहले एक किशोरी गांव में स्कूल पढ़ने के लिए गई हुई थी। जो घर वापस नहीं लौटी है। परिजनों ने बिनौली थाने पहुंचकर पड़ोस के एक युवक पर बच्ची के अपहरण करने की शिकायत दी है। परिजनों ने शिकायत में बताया है कि पड़ोस के रहने वाले एक युवक बहला-फुसलाकर उनकी बेटी को ले गया है।

पुलिसकर्मियों पर आरोप
इस मामले में शनिवार को किशोरी के परिजन ग्राम प्रधान सुधीर राजपूत के साथ थाने पहुंचे और इंस्पेक्टर विरजाराम से किशोरी की बरामद की मांग को लेकर जानकारी ली। आरोप है कि प्रभारी ने उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया है। यह सूचना गांव के अन्य लोगों को लग गई। देखते ही देखते थाने में ग्रामीण इकट्ठा होना शुरू हो गए। भारी संख्या में महिलाएं ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर प्रदर्शन करने पहुंच गई। इस दौरान पुलिसकर्मियों से जमकर नोकझोंक भी हुई।

सीओ ने दिया आश्वासन
मामला बढ़ता देख सीओ देवेंद्र कुमार शर्मा ने किसी तरह किशोरी के परिजनों और महिलाओं को शांत कर बच्ची को जल्द ही बरामदगी करने का आश्वाशन दिया। पुलिस ने इस मामले में टीम गठित करके बच्ची की तलाश शुरू कर दी है। वहीं युवक का छीना गया फोन वापस उसे लौटा दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.