प्राधिकरण के अफसरों ने बिशनपुरा का किया दौरा, गंदगी मिलने पर सुपरवाइजर को लगाई फटकार

नोएडा : प्राधिकरण के अफसरों ने बिशनपुरा का किया दौरा, गंदगी मिलने पर सुपरवाइजर को लगाई फटकार

प्राधिकरण के अफसरों ने बिशनपुरा का किया दौरा, गंदगी मिलने पर सुपरवाइजर को लगाई फटकार

Tricity Today | बिशनपुरा गांव

प्राधिकरण के अफसरों ने बिशनपुरा का किया दौरा, गंदगी मिलने पर सुपरवाइजर को लगाई फटकार Noida : नोएडा प्राधिकरण की तरफ से शहर में सेक्टरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र में भी बेहतर साफ सफाई हो। इस दिशा में कार्य शुरू कर दिया गया है। ऐसे में मंगलवार को सेक्टर-58 स्थित बिशनपुरा गांव में ग्रामवासियों की शिकायत पर प्राधिकरण जन स्वास्थ्य विभाग के परियोजना अभियंता विजय कुमार रावल ने अपनी टीम के साथ गांव की साफ सफाई का जायजा लिया। इस दौरान ग्रामवासी चौधरी राम कुमार तंवर ने गांव की नालियाें, गलियों की सफ़ाई की स्थिति से अवगत कराया। गांव की गलियों में घुमा कर गंदगी से भरी हुई नलियां दिखाई।

सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने का आदेश
परियोजना अभियंता विजय कुमार रावल ने सुपरवाइजर सुशील झा को कार्य में अनियमितता बरतने के लिए जमकर फटकार लगाई। तत्काल प्रभाव से सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने का आदेश दिया। इसके बाद ग्रामीणों की सभी समस्या सुना, जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि दोबारा जल्द बिशनपुरा गांव का द्वारा किया जाएगा।

यह लोग रहे उपस्थित
इस दौरान सफाई निरीक्षक जगपाल सिंह, त्रिलोक नागर, राजन तंवर, धनिराम तंवर, अजब सिंह तंवर, अवनिश तंवर, दीपक  पायला, निशांत नागर, चरण सिंह नागर, शिव कुमार समेत अन्य मौजूद रहे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.