फिरौती की रकम वसूलने के लिए 10 वर्षीय मौसेरे भाई का किया अपहरण, फिर दी दर्दनाक मौत

नोएडा में रिश्तों का खून : फिरौती की रकम वसूलने के लिए 10 वर्षीय मौसेरे भाई का किया अपहरण, फिर दी दर्दनाक मौत

फिरौती की रकम वसूलने के लिए 10 वर्षीय मौसेरे भाई का किया अपहरण, फिर दी दर्दनाक मौत

Tricity Today | हर्ष उर्फ कान्हा

Noida/Ghazibad News : जिस मौसेरे भाई का हाथ पकड़कर वह बड़ा हुआ था। उसी ने चंद रुपयों के लालच में उसे अपने साथियों के साथ मिलकर अगवा किया और फिर फिरौती की मोटी रकम वसूलने के लिए उसकी गर्दन पर चाकू चला दिया। वारदात के बाद लाश को नोएडा के सेक्टर-54 एक खरगोश पार्क में फेंक दिया और फरार हो गया। परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच के दौरान सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ और उनकी निशानदेही के बाद शव बरामद कर दिया गया है। मृतक की उम्र 10 वर्ष थी और वह गाजियाबाद के खोडा में अपने परिवार के साथ रहता था।

11 अप्रैल को लापता हुआ था हर्ष
ये तस्वीर 10 वर्षीय हर्ष उर्फ कान्हा है। कान्हा 11 अप्रैल 2022 को खोड़ा थाना क्षेत्र गाजियाबाद से लापता था। हर्ष की काफी तलाश करने के बाद जब वह नहीं मिला तो परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू की। लोगों ने बताया कि हर्ष के साथ लास्ट टाइम प्रियांशु को देखा गया था। पुलिस ने प्रियांशु से सख्ती से पूछताछ की। जिसके बाद उसने सब सच बोल दिया। उसी की निशानदेही पर बुधवार देर शाम को सेक्टर-54 के जंगल से कान्हा की लाष बरामद हुई है।

मौसरे भाई ने 2 साथियों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम
कोतवाली सेक्टर-24 थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ने बताया कि हर्ष का अपहरण फिरौती के लिए उसकी मौसी के लड़के प्रियांशु ने अपने 2 साथी राजकुमार और आकाश के साथ किया था। अपहरण के बाद बच्चे को खोड़ा में कहीं छिपा के रखा गया। आरोपी हर्ष को छोड़ने के एवज में 15 लाख की फिरौती की डिमांड करना चाहते थे, लेकिन इससे पहले ही हर्ष ने कहा कि वह घर में सबको बता देगा। इससे तीनों में डर बैठ गया। इसके बाद तीनों ने हर्ष की गला घोंटकर हत्या कर दी। पहचान छिपाने के लिए तीनों ने मिलकर शव को छत-विछत कर दिया। उसके मुंह को बिगाड़ दिया। ताकि पहचान न हो सके। इसके बाद एक बोरी में शव को छिपाकर उसे सेक्टर-54 के जंगल में फेंककर चले गए।

नोएडा के खरगोश पार्क में मिला शव
नोएडा के सेक्टर-54 के जंगलों में बुधवार देर रात बोरी में बच्चे का शव मिला। इसकी पहचान हर्ष उर्फ कान्हा (10) के रूप में हुई है। बच्चा विगत 11 अप्रैल से खोड़ा थाना क्षेत्र गाजियाबाद से लापता था। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद किया और खोड़ा पुलिस को हैंडओवर कर दिया। मामले की जांच खोड़ा पुलिस कर रही है।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.