11वीं कक्षा के छात्र की रेलिंग से गिरकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

नोएडा : 11वीं कक्षा के छात्र की रेलिंग से गिरकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

11वीं कक्षा के छात्र की रेलिंग से गिरकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

Google Image | Symbolic Photo

NOIDA : थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की छत से गिरकर मौत हो गई। वहीं थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 75 के एक सोसाइटी में रहने वाला 16 वर्षीय छात्र बृहस्पतिवार की रात को अपनी सोसाइटी के छठवी मंजिल से नीचे गिर गया। इस घटना में उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र के छपरौली गांव में रहने वाले नरेश (35 वर्ष) नामक व्यक्ति शराब पीने की आदत है। बृहस्पतिवार की देर रात को वह अपने घर की छत से नीचे गिर गए। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उनके परिजनों ने उपचार के लिए उन्हें जेपी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 75 स्थित गोल्ड एवेन्यू फर्स्ट सोसाइटी मे रहने वाले अरुण अग्रवाल का 16 वर्षीय बेटा मृदुल अग्रवाल  बृहस्पति शाम को अपने फ्लैट की बालकनी में बनी रेलिंग पर लटक रहा था। अचानक बैलेंस बिगड़ जाने से वह बालकनी से नीचे गिर गया। उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में उसे सेक्टर 71 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नोएडा के सेक्टर 39 स्थित रेयान स्कूल में 11वीं कक्षा में पढता था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.