17 वर्ष की किशोरी को अगवा कर बिहार ले गया युवक, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा : 17 वर्ष की किशोरी को अगवा कर बिहार ले गया युवक, जांच में जुटी पुलिस

17 वर्ष की किशोरी को अगवा कर बिहार ले गया युवक, जांच में जुटी पुलिस

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा से एक 17 वर्ष की किशोरी को बहला-फुसलाकर अगवा करने का मामला सामने आया है। घटना सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के सलारपुर का है। परिजनों ने बिहार के रहने वाले एक युवक पर उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर अगवा करने का आरोप लगाया है। आरोपी फिलहाल किशोरी के साथ बिहार स्थित अपने पैतृक निवास चला गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। 

इस बारे में थाना सेक्टर-49 के थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सदरपुर कालोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित ने राहुल यादव नाम के एक युवक पर उनकी 17 वर्ष की बेटी को बहला-फुसलाकर अगवा कर ले जाने का मामला दर्ज कराया है। लड़की के पिता ने जब आरोपी के भाई विपिन यादव से बात की, तो उसने  बताया कि उनका भाई किशोरी को लेकर बिहार चला गया है। पुलिस ने मामला पंजीकृत कर लिया है और जांच कर रही है। पुलिस आरोपी के बिहार स्थित निवास की जानकारी जुटा रही है। आरोपी की तलाश में जल्दी ही एक टीम बिहार भेजी जाएगी।

10 दिन से लापता छात्र का कोई सुराग नहीं
थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाला 12 वर्ष का एक छात्र पिछले 10 दिनों से लापता है। परिजनों ने उसके अपहरण की रिपोर्ट थाना सेक्टर-39 में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छात्र को तलाशने में जुटी है। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले बीरन सिंह ने थाने में मंगलवार की रात को रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होने कहा है कि उनका 12 साल का बेटा 10 जनवरी से घर से लापता है। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर लिया है और लापता छात्र की तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.